सलमान खान ईंद पर लाएंगे KICK 2…? ‘भाईजान’ का Tweet ‘दिल में आया समझ में नहीं’

सलमान खान बॉलीवुड के ऐसे हीरो हैं, जिनके फैंस उनकी हर अगली रिलीज का बेसब्री से इंतजार करते हैं. आलम यह है कि उनकी हर फिल्‍म के बिजनेस से लेकर उसके हिट होने तक की बातें पहले से ही होने लगती है. ऐसी ही सलमान की एक फिल्‍म हैं ‘किक’ जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया. अब सलमान खान इसकी दूसरी कड़ी लेकर आ रहे हैं. लेकिन सलमान ने अपनी इस फिल्‍म के रिलीज की खबर काफी मजेदार अंदाज में दी है.

दरअसल एक दिन पहले ही सलमान खान ने खुलासा किया था कि निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ आने वाली उनकी फिल्‍म ‘इंशाअल्‍लाह’ की रिलीज आगे टल गई है. सलमान के इस खुलासे के बाद से ही फैंस काफी उदास थे. हालांकि अपने ट्वीट में उन्‍होंने आगे लिखा था कि फिल्‍म के आगे टलने के बाद भी वह अपने फैंस से अगले साल ईद पर मिलने जा रहे हैं. अब सलमान के एक दूसरे ट्वीट से लगभग साफ हो गया है कि वह अगले साल ईंद पर ‘किक 2’ लेकर आ रहे हैं.

Salman Khan

@BeingSalmanKhan

The film with Sanjay Leela Bhansali is pushed but I will still see you all on Eid, 2020. Insha-Allah!!

8,195 people are talking about this

सलमान ने अपने नए ट्वीट में लिखा है, ‘इतना मत सोचो मेरे बारे में, दिल में आता हूं… और ईद पे भी’. बता दें कि सलमान खान की फिल्‍म ‘किक’ का काफी फेमस डायलॉग है ‘मेरे बारे में इतना मत सोचाना, मैं दिल में आता हूं समझ में नहीं.’ ऐसे में सलमान के इस नए ट्वीट ने फैंस को साफ हिंट दे दिया है कि ‘किक 2’ लेकर आ रहे हैं.

Salman Khan

@BeingSalmanKhan

Itna mat sochna mere baare mein, Dil mein aata hoon.. aur Eid pe bhi 😉

13K people are talking about this

बता दें कि सलमान इस समय काफी बिजी हैं. इन दिनों वह अपनी फिल्‍म ‘दबंग 3’ की शूटिंग में लगे हैं. इसके बाद सिंतबर से वह भंसाली के साथ फिल्‍म ‘इंशाअल्‍लाह’ की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं, जिसमें वह पहली बार आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button