हिना खान की सलमान खान को खुली चुनौती, प्रियांक जायेंगा तो वह भी घर छोड़ देंगी

नई दिल्ली। मशहूर रियलिटी शो “Big Boss” के वर्तमान सीजन में यह पहला मौका था, जब सलमान खान लाइव टीवी के जरिये घरवालों से मिले। इस दौरान सलमान ने बिग बॉस के हाउसमेट्स की खूब क्लास लगायी। सदस्यों को बीते एक हफ्ते के दौरान उनके आचरण पर सलमान ने फीडबैक दिया।  इस क्रम में उन्होंने जुबैर खान, अर्शी और हिना खान को  भी लताड़ लगायी।

बिग बॉस सीजन 11 के ‘वीकेंड का वार’ सबसे भारी पड़ा प्रियांक शर्मा पर, जिन्हें हाउसमेट आकाश ददलानी का कॉलर पकड़ने के लिए सलमान ने शो से बाहर का रास्ता दिखा देने का निर्णय सुनाया।

दरअसल, मामला है कि पिछले दिनों आकाश ददलानी और विकास गुप्ता के बीच कहासुनी हुई और इसी बीच आकाश ने विकास को गे कह दिया।  इसके बाद दोनों के बीच वाद विवाद और गालियों का सिलसिला शुरू हो गया, तभी प्रियांक दूर से भागते हुए आये और उस झगड़े में कूद पड़े और उन्होंने आकाश का कॉलर पकड़ लिया। यह शॉट बिग बॉस की कमेटी और स्वम सलमान खान ने 5 बार देखने के बाद नियमानुसार प्रियांक को घर से बेघर करने का निर्णय ले लिया।

यहां यह जानना गौरतलब है कि बिग बॉस के नियमों के मुताबिक, बिग बॉस के घर में हाथापाई करने की सख्त मनाही है। ऐसा करनेवाले को हाउस का कानून तोड़ने का दोषी माना जाता है और घर से बाहर का रास्ता दिखाया जाता है।

चूंकि प्रियांक बिना मतलब इस लड़ाई-झगड़े में फंसे और दूसरे कंटेस्टेंट का कॉलर पकड़ लिया, इसलिए उन्हें शो से बाहर कर दिया गया है।

शनिवार को दिखाए गए कार्यक्रम के मुताबिक, प्रियांक अभी बिग बॉस के घर से बाहर नहीं आये हैं।  रविवार को इस बारे में आखिरी फैसला होना है पर इसी बीच  हिना खान ने प्रियांक का पक्ष लेते हुए सलमान खान को शो में ही चुनौती दे डाली की यदि प्रियांक घर से जायेंगे तो वह भी हाउस छोड़ देंगी।

 

हिना खान द्वारा बोला गया यह डायलॉग दर्शको में कौतूहल का विषय बना हुआ है। क्या हिना खान का स्तर इतना ऊंचा हो गया है कि वे सलमान खान के ऐसे विश्व प्रसिद्ध अभिनेता को चुनौती देने लगी? एक आम दर्शको का मत है कि प्रियांक को घर से निकाले या न निकाले पर हिना खान ऐसी अदाकारा को इस शो से तुरंत हटा दिया जाना चाहिए। यह शो एक पारिवारिक शो की भांति होता है जिसे सभी उम्र के लोग पसंद करते है।

हिना खान जैसी कलाकारो  से सामाजिक सौहाद्र बिगड़ता है। टीवी चैनलों और फ़िल्म निर्माताओं को भी ‘ओम बाबा’ की तरह हिना खान को तिरस्कृत कर देना चाहिए।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button