अब जल्द ही पंजाब पुलिस की वर्दी में नजर आएंगी हरमनप्रीत कौर

साउथ अफ्रीका में भारत की महिला टी20 टीम की कप्तानी कर रही हरमनप्रीत कौर के लिए अच्छी खबर है. पश्चिम रेलवे और पंजाब सरकार के बीच के झमेले में फंसी हरमनप्रीत कौर को आखिरकार पंजाब पुलिस में नौकरी मिल गई हैं. जल्द ही वह अब पंजाब पुलिस में डीसीपी की वर्दी पहनेंगी.

पंजाब पुलिस में अपनी जॉइनिंग की के रासिते में आ रही अड़चनों के खत्म होने की खबर पाते ही हरमनप्रीत अपनी खुशी को छुपा नहीं सकीं. साउथ अफ्रीका से ही ट्वीट करते हुए उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और रेल मंत्री पीयूष गोयल को शुक्रिया अदा किया.

 

Harmanpreet Kaur

@ImHarmanpreet

Excited about joining @PunjabPolice as DSP. Thank you Chief Minister @capt_amarinder Ji for pursuing my bond waiver with @RailMinIndia. Your support & encouragement will always keep me motivated to deliver my best. And thank you also @PiyushGoyal Ji for your help in the matter.

दरअसल हरमनप्रीत कौर की पंजाब पुलिस में नौकरी रेलवे में उनके बॉंन्ड के चलते मुश्किल में पड़ गई थी. पिछले साल महिला विश्वकप में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली हरमनप्रीत पश्चिमी रेलवे में काम करती थीं. विश्वकप के बाद पंजाब सरकार ने उन्हें राज्य की पुलिस डीसीपी की नौकरी ऑफर की थी जिसे उन्होंने कबूल कर लिया था.

इसके बाद जब हरमनप्रीत ने रेलवे को अपनी पंजाब पुलिस की नौकरी की इत्तिला दी तो रेलवे ने उनसे बॉन्ड के तौर पर 27 लाख रुपए की मांग की थी.

रेलवे की इस मांग के बाद पंजाब के मुख्यमंक्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने रेल मंत्री पीयूष गोयल से इस मसले के समाधान के लिए पत्र लिखा था. अब हरमनप्रीत की इस ट्वीट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह जल्दी ही पंजाब पुलिस की वर्दी पहनती हुई नजर आएंगी.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button