अमेठी : सपा छात्र सभा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य जय सिंह की अगवाई में जूता पॉलिश कर मनाया ‘बेरोजगारी दिवस’

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर गुरुवार को स्थानीय सपा कार्यकर्ताओं ने समाजवादी पार्टी छात्र सभा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य जयसिंह प्रताप यादव की अगुवाई में परतोष तिराहे पर दुकान लगाकर बूट पालिस कर बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाते हुए भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ विरोध दर्ज किया। 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर युवाओं ने सपा नेता जयसिंह प्रताप यादव के नेतृत्व देश व प्प्रदेश की भाजपा सरकार की बेरोजगार युवा विरोधी नीतियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए सरकार पर युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया !

सपा नेता जयसिंह प्रताप यादव ने कहा कि वर्तमान सरकार प्रतिवर्ष दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा कर सत्ता में आयी है,किन्तु सरकार में आने के बाद सरकार ने बेरोजगार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने पर उतारू है, नौजवानो के हाथों मे काम के बजाय झुनझुना पकड़ा दिया है !

#HappyBdayPMModi- 70 साल के हुए प्रधानमंत्री मोदी, क्या आप जानते हैं उनसे जुड़ी ये बातें

प्रदेश का बेरोजगार इस सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए संकल्प लें चुका है।उन्होंने कहा प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है ।अपराधी खुलेआम कानून व्यवस्था को चुनौती दे रहे हैं जिससे हर वर्ग दहशत में जीवन जीने को विवश हो गया है।

sapa chatra neta protest on berojgari diwas

सरकार द्वारा सेवा नियमावली में संशोधन कर युवाओं को पांच साल तक संविदा पर नियुक्त करने के फैसले का विरोध करते हुए कहा कि वर्तमान सरकार पूरी तरह से संवेदनहीन रोजगार विरोधी हो चुकी है ।समूह ग व घ के नौकरियों में बड़े पैमाने पर सरकार की नीतियों से बेरोजगार युवाओं का शोषण करने की साज़िश रची जा रही है।

सपा नेता जयसिंह प्रताप यादव ने कहा कि देश व प्रदेश के युवाओं के साथ ही सभी वर्गो की उम्मीद की एक मात्र किरण अखिलेश यादव ही है ,आने 2022 में सपा सरकार बनते ही सविंदा का नियम पहली कैबिनेट में बदलकर लोगो को चौतरफा रोजगार देना का काम करेंगे !

जिससे हर वर्ग के लोगो के चेहरे पर मुस्कान आयेगी, तरक्की और खुशहाली का नया रास्ता तय होगा ! इस मौके पर जगमोहन,संजय कश्यप,अंकुश,कपिल,सौरभ,दीपचन्द,सत्यम,अंकुश गौतम सहित कई लोग मौजूद रहे!

 

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button