अयोध्या जनपद में जिला प्रशासन मुस्तैद, स्वयंसेवी संगठनों ने प्रवासी मजदूरों को बांटे भोजन

अयोध्या। कोरोना संकट के दौर में लॉक डाउन में केंद्र सरकार द्वारा रियायत दिए जाने के बाद प्रवासी मजदूरों का रेला अपने अपने गृह राज्यों और गृह जनपदों की ओर लगातार पलायन कर रहा है। इस पलायन को देखते हुए जहां अन्य राज्य सरकारें अपने अपने राज्य में प्रवासी मजदूरों के लिए उनकी स्वास्थ्य जांच कर रहीं हैं उसी तरह उत्तर प्रदेश सरकार के दिशा निर्देशों पर हर जिले में प्रवासी मजदूरों के जिले में पहुँचने पर उनके स्वास्थ्य जांच और होम कवारन्टीन की प्रक्रिया चल रही है।
इसी क्रम में अयोध्या जनपद में जिला प्रशासन भी मजदूरों के लौटने पर उनके स्वास्थ्य प्रक्रिया पर लगातार काम कर रहा है। अयोध्या जनपद में मजदूरों,प्रवासियों के बसों द्वारा लाये जाने पर राजकीय इंटर कॉलेज (जीआईसी) ग्राउंड पर उनकी जांच प्रक्रिया की जा रही है। ईद के मौके पर स्वयंसेवी संगठनों ने जीआईसी में प्रवासियों के भोजन ,पानी और अन्य सुविधाओं को लेकर राहत कार्य किया। शहर के स्वयंसेवी संगठन के मुखिया और चौक बजाजा के युवा व्यवसायी ज़रदार अंसारी के नेतृत्व में जीआईसी ग्राउंड पर राहत पैकेट ,पीने जे पानी की बोतलें,फल और अन्य जरूरी खाद्य रसद का वितरण किया गया।
इस मौके पर इस राहत सामग्री वितरण में ज़रदार अकील अंसारी,मोहम्मद अलीम, नफीस मिर्ज़ा, सत्यदेव सिंह, जीशान हैदर और शानू खान आदि मौजूद रहे।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button