अलीगढ़ के सीबीआई के सिपाही की कार ने 3 को रौंदा, एक की मौत

अलीगढ़ : अलीगढ़ के थाना के खैर क्षेत्र के एक गांव विरोला के समीप टायर फटने से अंतरित हुई कार में इन ग्रामीणों को रौंदा हादसा होते ही लोग दौड़कर मौके पर पहुंच गए और घायलों को सीएससी भेजा जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

बिग बॉस 11 की इस कंटेस्टेंट ने कंगना रनौत को जमकर लगाईं फटकार, कहा:”फेमिनिज्म का एफ भी पता है”

जिला अस्पताल ले जाते समय एक घायल ने दम तोड़ दिया उधर हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने कार में तोड़फोड़ की यह कार सीबीआई का एक सिपाही चला रहा था पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है.

भदोही : दो पक्षों में मारपीट में युवक की मौत ,आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

थाना टप्पल के गांव हीरापुर निवासी धीरज पुत्र वीरेंद्र सिंह सीबीआई में दिल्ली में कांस्टेबल है. 3 दिन पहले ही वह पिता बने थे बेटे के नामकरण संस्कार कार्यक्रम होना है.  इसके लिए वे शुक्रवार को अपने पिता के साथ अपनी ससुराल मथुरा में नौता देकर लौट रहे थे.

लखनऊ : पशुपालन घोटाले में एक और बड़ी गिरफ्तारी

थाना खैर के गांव विरौला के निकट अचानक कार का टायर फट गया.  जिससे कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे बैठे गोपाल पुत्र नेत्रपाल, बलवीर पुत्र दुलीराम, छत्रपाल पुत्र चरण सिंह को रौंद दिया जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

कौशांबी : बदमाशों ने की युवक की धारदार हथियार से नृशंस हत्या। पहचान छुपाने के लिए चेहरे पर डाला तेजाब, प्राइवेट पार्ट भी काटा

सभी घायलों को सीएससी से जिला अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन रास्ते में 25 वर्षीय गोपाल की मौत हो गई इससे मृतक के परिवार में हाहाकार मच गया मृतक के पिता ने कार चालक के खिलाफ कोतवाली खेर में तहरीर दी है खैर पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और रिपोर्ट कर कार्यवाही की जा रही है

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button