आईपीएल में सबसे ज्यादा मैच खेलने वाले खिलाड़ी बने धोनी, रैना ने ख़ास अंदाज़ में दी बधाई

आईपीएल 2020 में शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद टीम के साथ हुए। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इस मैच में खेलने के साथ ही आईपीएल में अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

आईपीएल में सबसे ज्यादा मैच खेलने वाले प्लेयर बन गए हैं, इससे पिछले मुकाबले में धोनी ने चेन्नई के ही प्लेयर सुरेश रैना की बराबरी की थी। एमएस धोनी ने आईपीएल 2020 में चौथा और अपने करियर में 194वां आईपीएल मैच खेलकर सुरेश रैना की जगह सबसे ज्यादा मैच खेलने वाली लिस्ट में पहले नंबर पर पहुंच गए।

सुरेश रैना इस सीजन में नहीं खेल रहे हैं. रैना ने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लीग में सबसे ज्यादा मैच खेलने पर बधाई दी है और खुशी जताई है. रैना ने कहा, ”आईपीएल में सबसे ज्यादा मैच खेलने पर बधाई हो माही भाई. खुशी है कि मेरा रिकार्ड आपने तोड़ा.”

रैना ने हैदराबाद के खिलाफ मैच के लिए सीएसके की टीम को शुभकामनाएं भी दीं थीं. रैना की दुआ हालांकि चेन्नई के काम नहीं आई. हैदराबाद ने उसे सात रनों से हरा दिया. धोनी ने इस मैच में नाबाद 47 और रविंद्र जडेजा ने 50 रनों की पारी खेली, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके.

सुरेश रैना इस सीजन में कोविड 19 के खतरे को देखते हुए आईपीएल 13 में हिस्सा नहीं ले रहे हैं. सुरेश रैना टीम के साथ अगस्त में दुबई गए थे, पर सीएसके के 13 मेंबर्स के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद वह वापस इंडिया आ गए.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button