आईपीएल 13 में खेलने से पहले राजस्थान रॉयल्स को लगा झटका, टीम में नहीं शामिल होंगे ये दो खिलाड़ी

इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स  की उम्मीदें अपने कई स्टार विदेशी खिलाड़ियों पर टिकी हैं. टीम के पास स्टीव स्मिथ, जोफ्रा आर्चर, जॉस बटलर जैसे बेहतरीन सुपरस्टार हैं. टीम को अपना पहला मैच 22 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलना है. हालांकि, इस मैच से पहले ही टीम को झटका लगा है. टीम के स्टार ओपनर और इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉस बटलर  पहले मैच में नहीं खेल पाएंगे. बटलर फिलहाल क्वारंटीन नियमों के तहत 6 दिन का क्वारंटीन पूरा करेंगे और फिर उसके बाद ही मैच के लिए उपबल्ध हो पाएंगे.

इंग्लैंड के सुपरस्टार विकेटकीपर राजस्थान रॉयल्स की ओर से जारी की गई प्रेस रिलीज में इस बात की पुष्टी हो गई है कि टीम के इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर और धाकड़ ऑलराउंडर बेन स्टोक्स पहले मैच में टीम का हिस्सा नहीं होंगे। फ्रेंचाइजी ने बताया है कि जोस बटलर अभी क्वारंटाइन में हैं, क्योंकि वे इंग्लैंड के बाकी खिलाड़ियों के साथ नहीं आए थे। वे परिवार के साथ दुबई पहुंचे थे, जहां उनको 6 दिन क्वारंटाइन में बिताने होंगे। अगले कुछ दिन में वे टीम के साथ जुड़ सकते हैं।

बेन स्टोक्स को लेकर राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी ने जानकारी दी है कि वे अभी भी अपने परिवार के साथ न्यूजीलैंड में हैं। ऐसे में वे भी पहले मैच में उपलब्ध नहीं होंगे। हालांकि, दूसरे मैच में जोस बटलर का टीम का साथ जुड़ना संभव है, लेकिन स्टोक्स को लेकर फ्रेंचाइजी ने अभी कोई जानकारी नहीं दी है। आइपीएल के आगाज सत्र की विजेता टीम राजस्थान रॉयल्स को तीन बार की चैंपियन सीएसके का सामना अपने पहले मैच में करना है, जो कि बड़ा दिलचस्प मुकाबला होने वाला है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button