आईपीएल 13 में सीएसके की टीम को खल रही है सुरेश रैना और रायडू की कमी, कोच ने कही ये बड़ी बात

आईपीएल के मौजूदा सीज़न में चेन्नई सुपर किंग्स के फैन बेहद निराश हैं. धोनी  की टीम को पहले तीन में से दो मैचों में करारी हार का सामना करना पड़ा है. शुक्रवार को CSK को दिल्ली कैपिटल्स ने 44 रनों से करारी शिकस्त दे दी. जीत के लिए 176 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई की टीम सिर्फ 131 रन ही बना सकी.

 

दिल्ली कैपिटल्स से हार के बाद फ्लेमिंग ने टीम के बैलेंस को लेकर बात की. उन्होंने कहा, ”इस समय हमारा बैलेंस सही नहीं. हमें कुछ प्रमुख खिलाड़ियों की कमी खल रही है और हम ऐसा संतुलन बनाने की कोशिश कर रहे हैं जिससे हम दूसरी टीमों को चुनौती दे सके. हम यहां की पिचों के मुताबिक खिलाड़ी लेना चाह रहे हैं.”

फ्लेमिंग का कहना है कि उनकी टीम बैलेंस खोजने की कोशिश कर रही है. सीएसके के कोच ने कहा, ”यहां हर विकेट दूसरे से काफी अलग है और हमें बल्लेबाजी में अंबाती रायुडू, रैना और कुछ खिलाड़ी नहीं है. हम खिलाड़ियों का उपयोग करने को लेकर एक तरीका या एक बैलेंस खोजने की कोशिश कर रहे हैं. हमने तीन दिनों में काफी कुछ सीखा है.”

सीएसके को 2 अक्टूबर को खेले जाने वाले मैच से पहले बड़ी राहत मिली है. सीएसके ने इस बात की पुष्टि की है कि पहले मैच में जीत के हीरो अंबाती रायडू चोट से पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं. रैना अगले मैच में खेलने की लिए उपलब्ध होंगे.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button