आईपीएल 13 में स्टीव स्मिथ की दमदार पारी व हैलीकॉप्टर शॉट का ये विडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के कोलकाता और राजस्थान के बीच हुए मैच में एक बार फिर अपना पहला सीजन खेल रहे रियान पराग ने अपनी शानदार उपस्थिति दर्ज कराई. रियान इस सीजन में अपना चौथा मैच खेल रहे थे. इससे पहले वे मुंबई के खिलाफ 29 गेंदों पर 43 रनों की तूफानी पारी खेल चुके थे.

स्टीव स्मिथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में स्टीव स्मिथ नेट प्रैक्टिस के दौरान हैलीकॉप्टर शॉट खेलते हुए नज़र आ रहे हैं. राजस्थान रॉयल्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से भी स्मिथ के इस वीडियो को शेयर किया गया है.

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने किंग्स इलेवन के खिलाफ 27 सितंबर को होने वाले मुकाबले से पहले इस खास शॉट की प्रैक्टिस की है. बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 16 रन से हराकर शानदार आगाज किया है.

स्टीव स्मिथ चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ शानदार फॉर्म में दिखाी दे रहे थे. सीएसके खिलाफ स्मिथ ने जोस बटलर की अनुपस्थिति में टीम की ओपनिंग का जिम्मा संभाला और 47 गेंद पर 69 रन की शानदार पारी खेली. हालांकि पहले मैच में स्मिथ को संजू सैमसन का भी साथ मिला जिन्होंने 32 गेंद में 72 रन की बेहतरीन पारी खेली.

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button