आईपीएल 2020: KKR और RCB की टीम के बीच आज होगी काटे की टक्कर, यहाँ देखें मैच

आईपीएल 2020 का 39वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आज शाम 07:30 बजे से अबुधाबी के शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इस सीज़न में जब इससे पहले ये दोनों टीमें आमने-सामने आईं थीं, तो बैंगलोर ने बाज़ी मारी थी. ऐसे में कोलकाता इस मैच में पिछली हार का बदला ज़रूर लेना चाहेगी.

इयान मॉर्गन ने अंतत: फर्ग्युसन को मौका दिया और उन्होंने अपनी तेजी और विविधता से सनराइजर्स हैदराबाद को ध्वस्त कर दिया। फर्ग्युसन ने केकेआर की जीत में अहम भूमिका निभाई। उन्होंने चार ओवर में 15 रन पर तीन विकेट चटकाने के बाद सुपर ओवर में दो रन देकर दो विकेट हासिल किए।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर- देवदत्त पडिकल, आरोन फिंच, एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), विराट कोहली, गुरकीरत सिंह मान, वाशिंग्टन सुंदर, क्रिस मॉरिस, शाहबाज़ अहमद, इसुरु उदाना, नवदीप सैनी और युजवेंद्र चहल.

कोलकाता नाइट राइडर्स- शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, नितीश राणा, इयोन मोर्गन (कप्तान), आंद्रे रसेल/टॉम बैंटन, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), पैट कमिंस, शिवम मावी, कुलदीप यादव, लॉकी फर्ग्यूसन, वरुण चक्रवर्ती.

पिछले सत्र में केकेआर की ओर से पांच मैचों में सिर्फ दो विकेट चटकाने वाले फर्ग्युसन ने सत्र की अपनी पहली ही गेंद पर न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को आउट किया और फिर अपनी तेज और धीमी गेंदों के मिश्रण से सभी बल्लेबाजों को परेशान किया।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button