आकाश चोपड़ा ने शेयर किया जूनियर क्रिस गेल का ये जबर्दस्त विडियो, जिसे देख हैरान हुए लोग

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा इंस्टाग्राम पर एक बच्चे का क्रिकेट शॉट्स वाला वीडियो साझा किया है। पूर्व क्रिकेटर से कमेंटेटर बने चोपड़ा यह देखकर चकित रह गया कि बच्चा कितनी ताकत से गेंद को हिट कर रहा था और इसे आसानी से लंबी दूरी तक भेज रहा था।

दरअसल आकाश चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक क्रिकेट खेल रहे बच्चे का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में बच्चे की बैटिंग को देखकर पूर्व क्रिकेटर से कमेंटेटर बने आकाश चोपड़ा यह देखकर चकित रह गए कि बच्चा कितनी ताकत से गेंद को मार रहा था, और उसे लंबी दूरी तक भेज रहा था.

बच्चे की प्रतिभा की प्रशंसा करते हुए पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज ने लिखा, “यह कितना अच्छा बच्चा है !!!”। वीडियो में एक बाएं हाथ का बच्चा सीढ़ी पर खड़ा दिखाई दे रहा है, जो गेंद के आने की प्रतीक्षा कर रहा है और जैसे ही गेंद आती है, बच्चा कोई दया नहीं दिखाता है और इसे बहुत दूर से हिट करता है।

वीडियो में एक बाएं हाथ का बच्चा सीढ़ी पर खड़ा दिखाई दे रहा है, जो गेंद के आने की प्रतीक्षा कर रहा है. वहीं जैसे ही गेंद आती है, बच्चा कोई दया नहीं दिखाता है और इसे बहुत दूर तक हिट करता है. सोशल मीडिया पर प्रशंसक बच्चे की काफी तारीफ कर रहे हैं. कुछ लोग बच्चे के स्विंग बल्लेबाजी की प्रशंसा कर रहे हैं तो एक यूजर ने किंग्स इलेवन पंजाब के क्रिस गेल के पावर-हिटिंग से इसकी तुलना की है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button