रोमांटिक ट्वीट कर सुरेश रैना ने पत्नी प्रियंका से किया अपने प्यार का इज़हार, आप भी देखें

सुरेश रैना ने हाल ही में निजी कारणों का हवाला देते हुए आईपीएल 2020 को छोड़कर स्वदेश लौट आए हैं। उनके वापस आने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के प्रशंसकों ने ‘कम बैक मिस्टर आईपीएल’  हैशटैग के साथ उन्हें फिर से आईपीएल खेलने के लिए आग्रह कर रहे हैं। वहीं इस बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने अपनी पत्नी प्रियंका रैना को एक रोमांटिक ट्वीट कर प्यार का इजहार किया है।

सुरेश रैना ने ट्वीटर पर लिखा, “मेरी एक ही इच्छा है कि तुम खुद को मेरी आंखों से देखों. तभी तुम महसूस कर सकती हो कि तुम मेरे लिए कितने मायने रखती हो और मैं तुमसे कितना प्यार करता हूं. तुम हो और हमेशा रहोगी प्रियंका रैना.”रैना के इस पोस्ट पर कई फैंस कमेंट कर उनकी प्रशंसा कर रहे हैं. कुछ फैंस उनसे आईपीएल 2020 में लौटने का भी अनुरोध कर रहे हैं.

इसी साल 15 अगस्त को महेंद्र सिंह धोनी के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायरमेंट के एलान के कुछ देर बाद ही सुरेश रैना ने भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. सुरेश रैना के अंतर्राष्ट्रीय करियर पर नजर डालें तो उन्होंने 18 टेस्ट मैच, 226 वनडे मुकाबले और 78 टी-20 इनटरनेशनल खेले हैं.वनडे में उन्होंने पांच शतक और 36 अर्धशतक जड़े हैं और इस दौरान उनके बल्ले से 35 की ज्यादा की औसत से 5615 रन निकले.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button