आरसीबी के स्टार बल्लेबाज ‘डिविलियर्स’ ने मैदान पर वापसी को लेकर कुछ इस तरह जताई खुश

दक्षिण अफ्रीका के स्टार एबी डिविलियर्स का मानना है कि इंडियन प्रीमियर लीग में सभी टीमों के सामने सबसे बड़ी चुनौती यूएई के गर्म और उमस भरे मौसम के अनुकूल ढलने की होगी. अधिकांश मैच रात में खेले जाएंगे, लेकिन हालात फिर भी चुनौतीपूर्ण होंगे.

डिविलियर्स के कहना है कि उन्हें यूएई जैसे गर्म माहौल में खेलने की आदत नहीं है. उन्होंने कहा, ”मुझे इस तरह की परिस्थितियों में खेलने की आदत नहीं है. यहां बेहद गर्मी होती है. मुझे याद है कि वीरेंद्र सहवाग ने कैसे गर्मी भरे माहौल में चेन्नई में 300 रन की पारी खेली थी. वो मेरी जिंदगी का सबसे गर्म स्थितियों में खेलने का अनुभव रहा है.”

डिविलियर्स ने मौसम की भूमिका को महत्वपूर्ण बताया है. स्टार बल्लेबाज ने कहा, ”मैंने यहां आने के बाद मौसम के हाल को जानने की कोशिश की है. रात 10 बजे भी यहां गर्मी होती है. हालांकि मौसम थोड़ा तो बेहतर हो रहा है. लेकिन आखिरी के 5 ओवरों तक अपनी एनर्जी को बचाए रखना किसी बड़ी से कम नहीं है.”

आरसीबी के स्टार बल्लेबाज ने कहा है कि वह भारतीय दर्शकों के सामने खेलना बहुत मिस करेंगे. लेकिन डिविलियर्स मानते हैं कि मैदान पर उन्हें बिना दर्शकों के खेलने से कोई दिक्कत नहीं होगी, क्योंकि वो इसी तरह खेलते हुए बड़े हुए हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button