कोरोना की चपेट में आए एक्टर किरण कुमार, खुद को किया होम क्वारंटाइन

कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में अपनी एक्टिंग के लिए तारीफें बटोरने वाले एक्टर किरण कुमार पर भी कोरोना का प्रभाव पड़ गया है. जी हां. एक्टर खतरनाक कोविड 19 वायरस के संक्रमण का शिकार हो गए हैं.

बताया जा रहा है कि 14 मई को किरण कुमार कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद उन्होंने खुद को घर में ही क्वारंटाइन कर लिया. उन्होंने अपने परिवार वालों से भी दूरी बनाए रखी और एक फ्लोर पर ही खुद को सीमित कर लिया, वह 10 दिनों से क्वारंटाइन में हैं और उनका अगला कोविड-19 टेस्ट 26 या 27 मई को होगा.

रिपोर्ट की मानें तो किरण कुमार ने बताया है कि उनमें कोरोना का कोई भी लक्ष्ण नहीं है, फिर भी वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने बताया कि उन्हें कोई खांसी, बुखार, सांस लेने में कोई दिक्कत या फिर कोई दूसरे लक्षण नहीं थे. उन्होंने ये भी बताया कि उनके घर में दो फ्लोर हैं और वह खुद को तीसरे फ्लोर पर आइसोलेट किए हुए हैं.

किरण कुमार ने कहा कि कोरोना से डरने की जरूरत नहीं है. इससे बचना है और आगे भी बढ़ना है. उन्होंने कहा कि वह एकदम फिट हैं और एक्सरसाइज करते हैं और दौड़ते हैं. उनका मानना है कि हमें अपना एटीट्यूड पॉजिटिव रखना है. हमें घर पर रहना है ताकि कोई अन्य कोरोना संक्रमित न हो. हमें पूरे भारत को इस वायरस से बचाना है.

बता दें कि किरण कुमार से पहले भी इंडस्ट्री के कई लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. सबसे पहले सिंगर कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर सभी हैरान थे.

वहीं इसके बाद निर्माता करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां जोआ मोरानी और शजा मोरानी कोरोना संक्रमित पाए गए थे. हालांकि सभी एकदम ठीक होकर घर वापस आ चुके हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button