कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से ओलंपिक से बाहर हुए ऑस्ट्रेलियाई टेनिस खिलाड़ी एलेक्स डि मिनाउर

ऑस्ट्रेलियाई टेनिस खिलाड़ी एलेक्स डि मिनाउर कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद तोक्यो ओलंपिक से बाहर हो गए हैं। ऑस्ट्रेलियाई ओलंपिक टीम के दल प्रमुख इयान चेस्टरमैन ने मीडिया को बताया कि मिनाउर इस घटना से बहुत दुखी हैं। उन्होंने कहा ,‘‘ हम सभी एलेक्स के लिये दुखी हैं।

इयान ने मीडिया को बताया कि एलेक्स मिनाउर कोविड पॉजिटिव होने की वजह से बहुत दुखी हैं. उन्होंने कहा, ”हम सभी एलेक्स के लिये दुखी हैं. ओलंपिक में आस्ट्रेलिया के लिये खेलना बचपन से उसका सपना था.”

वर्ल्ड रैंकिंग में 17वें स्थान पर काबिज मिनाउर सिंगल और डबल दोनों ही इवेंट में खेलने वाले थे. अभी यह साफ नहीं है कि उनके जोड़ीदार जॉन पीयर्स की टीम में जगह रहेगी या नहीं. आस्ट्रेलियाई ओलंपिक समिति ने सिडनी में जारी एक बयान में कहा, ”एलेक्स ने टोक्यो जाने से 96 और 72 घंटे पहले भी कोरोना टेस्ट कराया था लेकिन दोनों नतीजे पॉजिटिव निकले.”

ओलंपिक में ऑस्ट्रेलिया के लिये खेलना बचपन से उसका सपना था ।’’ विश्व रैंकिंग में 17वें स्थान पर काबिज मिनाउर को एकल और युगल दोनों वर्ग में खेलना था । अभी यह स्पष्ट नहीं है कि उनके जोड़ीदार जॉन पीयर्स की टीम में जगह रहेगी या नहीं।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button