खाएं ये फल…बदल जायेगी आपकी सेक्स लाइफ और हर रात होगी सुहागरात

नई दिल्ली। आज के समय में हर शख्स सेक्स के दौरान अपने पार्टनर को संतुष्ट करन चाहता है। इसके लिए लोग तरह-तरह के तरीके तो अपनाते ही हैं, साथ ही कुछ लोग अपने मेहनत की कमाई की एक मोटी रकम तक खर्च कर देते हैं। शायद इनको नहीं मालूम है कि हमारे आस पास ही एक ऐसा फल है जिसको खाने मात्र से सेक्स पॉवर में अनचाहा बढ़ावा देखने को मिलेगा।

साफ़ है कि आप सेक्स पॉवर बढाने के लिए न कोई मेडिसीन खाए और न ही किसी डॉक्टर के पास जाए, बस सेवन करें बरगद के फल का। दरअसल, बरगद का फूल काम शक्तिवर्धक और शुक्राणुवर्धक गुण से भरपूर है। बरगद के पेड़ में बेर की तरह छोटे-छोटे लाल फल लगते है। बरगद का फल खाने से आपकी हर रात सुहागरात से भी बेहतरीन होगी। हालांकि इस फल के सेवन का एक तरीका है।

इस तरह करें फल का सेवन-
इन फलों को तोड़ें, लेकिन जमीन पर गिरने नहीं दें। फिर आप इन फलों को किसी ऐसे स्थान पर सुखाए जहाँ धूप न पहुंच सके। फिर सुखे हुए फलों को पीसकर पाउडर बना लें। याद रहे…सुखाते या पीसते समय लोहे का इस्तेमाल बिल्कुल भी ना करें।

अब इस पाउडर में इसी के तोल के बराबर पीसी हुई मिश्री मिला लें। इस पीसी हुई मिश्री और बरगद के फल के पाउडर को मिट्टी के बर्तन में सुरक्षित रखें। हर रोज सुबह-शाम दूध के साथ एक-एक चम्मच इस पाउडर मिश्रण को खाएं। इससे शीघ्र पतन की समस्या ठीक हो जाएगी और काम शक्ति की इच्छा प्रबल हो जाएगी जिससे इंसान वैवाहिक जीवन का भरपूर आनंद उठा पाएगा।

आइये जानते हैं कि इस मिश्रण के और क्या फायदे हैं-

सेक्स पॉवर में हो इजाफा 
बरगद का सबसे ज्यादा इस्तेमाल पौरुष शक्ति बढ़ाने के लिए किया जाता है। जहां अधिकतर लोग पौरुष शक्ति बढ़ाने के लिए वियाग्रा जैसी महंगी दवाई का इस्तेमाल करते है। वहीं गांव में अब भी लोग बरगद के फल का इस्तेमाल करते है। इसकी सबसे बड़ी खासियत है कि वियाग्रा के कई सारे साइडइफेक्ट भी होते है, जबकि बरगद के इस फल का कोई साइडइफेक्ट भी नहीं होता।

सेवन से गुप्त रोग नहीं भटकेंगे पास
बरगद का ये फल पौरुष शक्ति बढ़ाने के साथ कई सारे गुप्त रोग भी ठीक कर करता है। इसका इस्तेमाल करने से शीघ्र पतन, स्वप्नदोष, कमजोरी, प्रमेह, वीर्य का पतलापन और वीर्य संबंधी अन्य सारी समस्याएं दूर हो जाती हैं। साथ ही ये सेक्स से संबंधी हर तरह की समस्या को दूर करता है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button