…तो इसलिए सर्दियों में सेक्स करना होता है मजेदार

नई दिल्ली। सेक्स एक ऐसा एहसास है जो पुरुष और महिलाओं दोनों के लिए जरूरी होता है। ऐसे में हम हमेशा इसे एक यादगार पल बनाने की कोशिश करते हैं, लेकिन कई बार ऐसा होता है कि जो हम सोचते हैं वैसा हो नहीं पाता और सेक्स का सारा मजा बेकार हो जाता हाई। इसलिए हमारी मानिए तो अब सर्दियों में सेक्स को मजेदार बनाइए।

Image result for sex

अब आप सोच रहे होंगे कि सेक्स चाहे कभी भी करो मजा कैसे आएगा और इसमें सर्दियां कैसे बीच में आ गईं। इसलिए आज हम आपको बताने वाले हैं कि आप सर्दियों में सेक्स को मजेदार कैसे बना सकते हैं। दरअसल, एक रिसर्च सामने आई है, जिसमें इस बात का दावा किया गया है कि सर्दियों में सेक्स करना बेस्ट होता है।

Related image

ऐसे में हम भी आपके सामने कुछ पहलू लेकर हाजिर हैं, जिनसे ये बात साबित होगी कि सेक्स के लिए सर्दियां क्यों मजेदार और बेस्ट हैं :

  • दरअसल, सर्दियों के दौरान पुरुष काफी मूड में रहते हैं। ऐसे में ठंडी हवाओं से आने के बाद सेक्स करना कोई बुरा विचार नहीं है। बता दें, बाहर की ठंडी हवाओं से जूझकर घर आने के बाद पुरुषों की सेक्स करने की इच्छा बढ़ जाती है। इसलिए सर्दियों के दौरान पुरुष काफी मूड में रहते हैं।
  • रिसर्च में यह भी दावा किया गया है कि सर्दियों में सेक्स मूड लिफ्टर के रूप में काम करता है। जब बाहर बहुत ठंड हो और आपके पास बाहर जाने का ऑप्शन भी न हो और ऐसे में आपका मूड भी न ठीक हो तो तनाव को कम करने का सबसे अच्छा रास्ता सेक्स है।
  • सर्दियों में सेक्स करने का एक फायदा ये भी रहता है कि दौरान आप हॉट वाटर शॉवर का भी साथ में मजा ले सकते हैं। जैसे आप गर्मियों में सेक्स के दौरान आइस गेम का मजा लेते हैं वैसे ही आप सर्दियों में हॉट वाटर शॉवर के जरिये मूड बना सकते हैं और सेक्स भरपूर आनंद ले सकते हैं।
  • इसके अलावा रिसर्च में ये बात प्रमाणित होती है कि जो लोग मोजे पहनकर सेक्स करते हैं वो अपनी लाइफ को अच्छे से एन्जॉय कर पाते हैं। दरअसल, जब आप मोजे पहनते हैं तब आपके शरीर में गर्माहट आती है, इससे आपके पैरों की रक्त वाहिकाओं में ब्लड सर्कुलेशन बना रहता है। यही नहीं, मोजों से आपको बेहतर ऑर्गज्म भी मिलता है।
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button