जब पीएम मोदी ने सबके सामने खींचा था Akshay Kumar के बेटे Aarav का कान

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akhay Kumar) सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार के बेटे आरव की तस्वीर वायऱल हो रही है. इस तस्वीर में पीएम मोदी की आरव के कान खींचते हुए तस्वीर वायरल हो रही है.  कई हलको में इसकी काफी चर्चा हो रही है.आरव और पीएम दोनों ही मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. पर आपको बता दें कि यह तस्वीर आज की नहीं है. ये तस्वीर कुछ साल पहले की है. उस दौरान भी टि्वटर पर यह तस्वीर काफी वायरल रही थी.

इस तस्वीर को खुद अक्षय कुमार ने 6 फरवरी 2016 को खुद ट्विटर पर शेयर किया था. ये तस्वीर, आंध्रप्रदेश के विशाखापट्टनम में इंटरनेशनल फ्लीट रिव्‍यू के दौरान सामने आई थी. इस कार्यक्रम में 50 देशों के 100 जंगी जहाजों ने हिस्सा लिया था. अक्षय ने फोटो के साथ लिखा था कि एक पिता की जिंदगी का प्राउड मोमेंट, जब प्रधानमंत्री आपके बेटे का कान खींचें और उसे कहें कि वह एक अच्छा बच्चा है. इसके बाद आरव की तस्वीर पर मां टि्वंकल खन्ना ने लिखा था कि एक तस्वीर हजार शब्दों के बराबर.

आरव फिलहाल 17 साल के है और उन्हें लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है.आरव ने साल 2016 में ही जापानी मार्शल आर्ट्स की कला कुडो में ब्लैक बेल्ट हासिल कर लिया था.कुछ महीने पहले आरव की मम्मी ट्विंकल खन्ना इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी. इसमें उन्होंने बताया था उनके बेटे ने अपने मोबाइल में उनका नंबर पुलिस के नाम से सेव करके रखा है.अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव ने जुहू स्थित इकॉले मोंडिआले वर्ल्ड स्कूल से पढ़ाई की है.

आरव को भी कुकिंग का शौक है. आरव ने चॉकलेट ब्राउनी केक बेक किया है. आरव की मां ट्व‍िंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर केक की तस्वीर शेयर की थी. एक प्रमोश्नल इवेंट के दौरान जब अक्षय से आरव के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था कि वह अभी बहुत छोटा है, उसका मन अभी सिर्फ पढ़ाई में लगता है. मुझे नहीं पता कि वह इंडस्ट्री में आना भी चाहेगा या नहीं. मैं उसके साथ जबरदस्ती नहीं करूंगा.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button