नहीं थम रहे गैंगरेप के मामले, हाथरस और बुलंदशहर के बाद अब जयपुर से भी मामला आया सामने

अभी देश हाथरस और बुलंदशहर रेप मामले के सदमे से उठा नहीं है कि जयपुर से भी एक महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पहले हाथरस और बुलंदशहर फिर बलरामपुर और राजस्थान के अजमेर और बारां और अब जयपुर न जाने और कितने ऐसे दर्दनाक मामले आगे देखने को मिलेंगे।

फिलहाल जानकारी के मुताबिक जानकारी के मुताबिक जयपुर के विश्वकर्मा थाने इलाके में एक होटल के कमरे में महिला के साथ कथित गैंगरेप हुआ है। महिला ने आरोप लगते हुए कहा कि उसके एक परिचित ने अपने दो दोस्तों के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है।  यही आरोप लगते हुए पीड़िता ने पुलिस स्टेशन में पर मामले दर्ज़ कराया है।

बता दे कि, महिला सरदार शहर में अपने पति और बच्चों के साथ हरमाड़ा के एक किराए के मकान में रहती है। जयपुर में विश्वकर्मा इलाके के एक होटल में बुधवार को कुछ युवक ने पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। वहीँ खबर मिलते ही पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है।

एसएचओ मांगीलाल विश्नोई ने बताया कि सरदार शहर चुरू निवासी 26 वर्षीय महिला ने मामला दर्ज कराया है कि वह अपने पति और बच्चों के साथ हरमाडा इलाके में किराए पर रहती है।

घटनाक्रम के मुताबिक, बुधवार शाम को उसने परिचित विनोद वर्मा को कॉल कर 1000 हजार रुपये की मदद मांगी। बातचीत के बाद आरोपित विनोद वर्मा कार लेकर उसके पास आया और उसको कार में बैठाकर अपने साथ विश्वकर्मा इलाके में स्थित एक होटल में ले गया।

आरोप है कि विनोद वर्मा ने पहले महिला को शराब पिलाई। जिसके बाद नशे की हालत में आरोपित विनोद और उसके 2 दोस्तों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

सवाल ये उठता है कि चाहे उत्तर प्रदेश का एक छोटा सा गाँव हाथरस हो या जयपुर जैसा बड़ा शहर, लड़कियां आज के समय में अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही है। सरकार को भी जल्द से जल्द ऐसे नियम लागू करने पड़ेंगे जिससे आज की नारियां अपने आप को सुरक्षित महसूस करें।

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button