पंजाब नेशनल बैंक ने मैनेजर और सीनियर मैनेजर के पदों पर निकाली बंपर वैकेंसी, जरुर देखें

पंजाब नेशनल बैंक ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर्स (मैनेजर और सीनियर मैनेजर) के पदों पर वैकेंसी निकाली है। बैंक ने इस भर्ती से जुड़ा नोटिफिकेशन अपने आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया है।

उम्मीदवारों को आवेदन के लिए वेबसाइट pnbindia.in पर जाना होगा। इसके लिए आवेदन की आखिरी तारीख 29 सितंबर, 2020 है। ऐसे में आप 29 सितंबर को या इस दिन तक आवेदन कर सकते हैं। पंजाब नेशनल बैंक स्पेशलिस्ट ऑफिसर्स के 535 पदों पर भर्ती करने जा रहा है।

जानिए किस पोस्ट पर कितनी भर्ती

जारी नोटिफिकेशन के अनुसार पंजाब नेशनल बैंक में अभी भर्ती के लिए कुल पदों की संख्या 535 है। इसमें मैनेजर (क्रेडिट) पद के लिए 200 वैकेंसी है। इसके अलावा मैनेजर (रिस्क) के पद पर 160 भर्तियां होनी है।

साथ ही सीनियर मैनेडर (क्रेडिट) के लिए 50, सीनियर मैनेजर (रिस्क) के लिए 40 और मैनेजर (ट्रेजरी) के लिए 30 पद हैं। साथ ही मैनेजर आर्किटेक्ट के 25 और मैनेजर (इकोनॉमिक), मैनेजर (एचआर) के लिए भी 10-10 पदों पर वैकेंसी है। मैनेजर (सिविल) पद के लिए भी दो वैकेंसी है।

 आयु सीमा क्या है

नोटिफिकेशन के अनुसार मैनेजर के लिए उम्मीदवार की उम्र न्यूनतम 25 और अधिकतक 35 वर्ष होनी चाहिए। ऐसे ही सीनियर मैनेजर के पद के लिए 25 से 37 साल की उम्र सीमा निर्धारित की गई है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button