पति के साथ मिलकर बॉयफ्रेंड को उतारा मौत के घाट, सामने आया चौंकाने वाला सच

एक महिला को अपने बॉयफ्रेंड की हत्या के जुर्म में 40 साल जेल की सजा सुनाई गई है। बॉयफ्रेंड की हत्या के बाद उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए गए थे। 31 साल की महिला को गुरुवार को अदालत ने 4 दशक तक जेल में रहने की सजा दी।

ये मामला पूरा अमेरिका के वेस्ट वर्जिनिया का है। दरअसल कोर्ट के दस्तावेजों के मुताबिक, फरवरी 2019 में बॉयफ्रेंड की हत्या की गई थी। 31 साल की महिला अमंडा के बॉयफ्रेंड जॉन मैकगुरी की उम्र उस वक्त 38 साल थी।

अमंडा के 55 साल के पिता लैरी मैकक्लूरी को अगस्त में ही आजीवन जेल की सजा सुनाई गई थी। अमंडा ने पिता के साथ मिलकर बॉयफ्रेंड को मौत के घाट उतारा था। वहीं, लैरी मैकक्लूरी, अमंडा के बायोलॉजिकल पिता थे, लेकिन अमंडा की परवरिश उन्होंने नहीं की थी।

वहीं, अमंडा की 32 साल की बहन मैरी के ऊपर भी हत्या का मुकदमा चल रहा है। आरोप है कि बहन के बॉयफ्रेंड की हत्या में वह भी शामिल थी। वहीं, कोर्ट में अमंडा ने यह बताने की कोशिश की कि पिता की वजह से ही उस पर गलत प्रभाव पड़ा। इसकी वजह से ही घटना हुई। अमंडा ने कहा कि मेरे पिता किसी भी व्यक्ति को मेरे पास देखना नहीं चाहते थे।

रिपोर्ट्स की माने तो, बॉयफ्रेंड की हत्या के बाद अमंडा ने पिता के साथ मिलकर उसके शव को गुपचुप तरीके से दफना दिया था। बाद में शव को दोबारा निकालकर दूसरी जगह भी दफनाया। फिर अमंडा ने अपने बायोलॉजिकल पिता के साथ संबंध भी बनाए। हत्या के 3 हफ्ते बाद अमंडा ने पिता से शादी भी कर ली।

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button