पत्नी के आरोपों से हताश शमी ने ट्विटर पर शेयर की बे​टी की तस्वीर, लोगों से मिली सहानुभूति

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपनी पत्नी हसीन जहां के गंभीर आरोपों के कारण आजकल सुर्खियों में बने हुए हैं. इस मामले में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. इससे शमी का क्रिकेट करियर भी खतरे में है.

हसीन जहां ने फेसबुक और मीडिया के माध्यम से शमी पर भाई से जबरन संबंध बनाने, अन्य लड़कियों से संबंध रखने और जान से मारने के संगीन आरोप लगाते हुए कोलकाता में एफआईआर दर्ज कराई है. इस मामले में संभवत: शमी की गिरफ्तारी भी हो सकती है.

परिवारिक परेशानियों में घिरे इस गेंदबाज ने अब अपनी बेटी को लेकर ट्विटर पर भावुक मैसेज लिखा है. उन्होंने 12 मार्च को बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘चॉकलेट लवर, तुम्हारी याद आती है बेबो.’

Mohammad Shami

@MdShami11

Chocolate lover ….miss u bebo

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां रविवार को एक बार फिर मीडिया से मुखातिब हुईं और शमी पर फिर कई आरोप लगाए. हसीन जहां ने कहा, ‘अगर शमी का मोबाइल उनके हाथ नहीं आता तो शमी उन्हें तलाक देने वाले थे. वह खुद को बचाने के लिए लगातार झूठ बोल रहे हैं.’

सुलह के बारे में सवाल पूछे जाने पर हसीन जहां ने कहा कि वह सुलह करने के लिए तैयार नहीं हैं, क्योंकि ऐसा करने से वही गलत साबित हो जाएंगी. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि वह अपनी बच्ची के भविष्य के लिए इस पर विचार कर सकती हैं अगर शमी अपने गुनाह कबूल लें.

मोहम्मद शमी और हसीन जहां की शादी जून, 2014 में हुई थी. दोनों के एक बेटी भी है, जिसका नाम आयरा है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button