पाकिस्तान क्रिकेट टीम की नई यूनिफॉर्म से गायब ‘इस’ चीज के कारण नाराज हुए वसीम अकरम

आयरलैंड के खिलाफ ऐतिहासिक टेस्‍ट मैच खेल रही टीम पाकिस्तान की टीम इस बार नई किट के साथ मैदान पर उतरी है. लेकिन इस नई किट को लेकर पाकिस्‍तान टीम के लिए विवाद खड़ा हो गया है. विवाद की वजह है पाकिस्तानी टीम की ड्रेस का स्‍वेटर जिस पर से हरा रंग गायब हो गया है. टीम मैनेजमेंट को इसका बात का एहसास नहीं था. इस बात पर पीसीबी का ध्यान पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम के ट्वीट करने के बाद गया. अखरम ने ट्वीट करके पीसीबी से इस पर सवाल किया. पाकिस्तान की पुरानी किट के स्वेटर पर नीचे की ओर हरे रंग की पट्टी हुआ करती थी.

अकरम ने टीवी चल रही मैच की फोटो खींचकर टि्वटर पर डाली. इसके साथ लिखा, ‘हमारे स्‍वेटर से हरी पट्टी कहां चली गई? यह ठीक बात नहीं.’ उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद काफी लोगों ने इस बारे में ट्वीट किए.

Wasim Akram

@wasimakramlive

Where is the green stripe gone from our sweater ? Not cool .

पाकिस्तानी अकरम के ट्वीट के बाद पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीट कर जवाब दिया, ‘वसीम अकरम इस ओर ध्‍यान दिलाने के लिए शुक्रिया. हम गंभीरता से इस मामले की जांच करेंगे.’

PCB Official

@TheRealPCB

Thank you @wasimakramlive for pointing this out. We are going to seriously inquire into the matter. https://twitter.com/wasimakramlive/status/995286228340805638 

यह पहली बार है जब पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड नेशनल टीम की किट को लेकर जांच करेगी. पाकिस्‍तान टीम की किट बाहर से तैयार होती है और बोर्ड केवल इनपुट देता है. इसके चलते तैयार हुई किट की जांच नहीं हो पाती. वैसे पिछले साल यूएई में हुई सीरीज में भी किट से हरा रंग गायब था. पाकिस्‍तान ने हाल के सालों में टेस्‍ट में क्रीम रंग को फिर से जर्सी और किट में शामिल किया है. बाकी देश सफेद रंग को अपना रहे हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button