फतेहपुर : शौच के लिए खेत में गयी युवती से रेप का प्रयास

यूपी के फतेहपुर जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के सकुलपुर गांव में एक लड़की के साथ रेप करने की कोशिश की गई युवती । शौच के लिए खेत मे गयी थी । तभी तीन युवकों ने उसके साथ रेप का प्रयास किया। बदमाश रेप की घटना को अंजाम दे पाते इससे पहले ही लड़की बदमाशों के चंगुल से छूट कर भाग गई ।

अमीनाबाद : फुटपाथ पर दुकान लगाने वालों ने इस अनोखे ढंग से किया धरना प्रदर्शन

 

उसने घर वालों से घटना के बारे में बताया । आरोप है कि लड़की के परिजन जब शिकायत ले कर थाने जा रहे थे तभी आरोपी युवकों  ने उन पर हमला कर दिया वाले मारपीट करने लगे।

मुग़ल म्यूजियम नहीं छत्रपति ‘शिवाजी महाराज म्यूजियम’ कहिए जनाब !

इस मारपीट में महिलाओ समेत कई लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है । जिसमें कुछ की हालात गंभीर बनी हुई है ।

‘मुझे शर्म आती है कि जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद करते हैं’: सपा सांसद जया  बच्चन

पीड़ितों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने रेप के बजाए मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने युवकों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है. आरोप है कि पीड़ित परिवार पर मामले को रफा-दफा करने का पुलिस दबाव बना रही है। क्योंकि आरोपी युवक इलाके के रसूखदार परिवार के हैं ।

यूपी में लगातार बलात्कार के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. रोज कहीं न कहीं रेप और रेप  के प्रयास सामने आते  रहते हैं।  सरकार को महिलाओं की सेफ़्टी के लिए सख़्त कदम उठाने होंगे। सरकार ने ऐसे मामलों में लग़ाम कसने के  लिए एंटी रोमियो दल  बनाया था लेकिन वो भी अब फुस्स हो गया।  हालाँकि शुरुआती दौर में लोगों में इसका काफी खौफ था, इसके बावजूद लड़कियों से छेड़छाड़ और बलात्कार के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button