बहन ने इंस्टा पर यूं खींची दीपिका की टांग

दी‍पिका पादुकोण की लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट देखी आपने? ऐसा शायद पहली बार है जब एक्ट्रेस ने अपनी बहन के साथ इतनी फनी तस्वीर पोस्ट की है. क्या दीपिका ने ये तस्वीर अपने फैन्स को हसाने के लिए किया? नहीं. दरअसल ये तस्वीर दीपिका की ओर से अनीशा पादुकोण की उस पोस्ट का जवाब है जि‍समें उन्होंने दीपिका की टांग खींची थी.

Image result for यूं खींची दीपिका की टांग

कुछ घंटो पहले ही दीपिका पादुकोण की एक फनी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, इतने थका देने वाले दिन के बाद, देखें मेरी बहन ने मुझे क्या भेजा है. इस तस्वीर में बहन को लेकर फनी कमेंट किया गया है कि उनका घर पर कैसा और पब्लिक में कैसा व्यवहार होता है.

दीपिका ने बहन अनीशा की इस तस्वीर का मजेदार जवाब देने का मन बनाया. दीपिका अनीशा की मुंह‍ में लड्डू ठुसे हुए एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, जब आपकी मां बोले कि आपको प्लेट में दिए गए खाने को पूरा खत्म करना है.(अनीशा, मेरी सबके सामने टांग खींचने के बदले में ये पोस्ट).दीपिका और अनीशा की इस क्यूट सिस्टर लव केमिस्ट्री ने चैट शो Vogue BFF के उस एपिसोड की याद दिला दी जब पादुकोण सिस्टर्स इस शो पर पहुंची थीं. अनीशा ने शो के शुरुआत में ही दीपिका के लिए कहा था, ‘मिलिए दुनिया की सबसे ज्यादा परेशान करने वाली बहन से.’

जानकारी के लिए बता दें अनीशा दीपिका से 5 साल छोटी हैं और वह बेहतरीन गोल्फ प्लेयर हैं. वह इंटरनेशनल लेवल पर इस गेम में भारत को रिप्रजेंट कर चुकी हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button