बहुत बड़ी मुश्किल में फंसे केजरीवाल, AAP के CA और खजांची को मिला नोटिस

नई दिल्ली। विधानसभा चुनावों से पहले आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। केजरीवाल और उनकी पार्टी अब नए विवाद में घिरती नजर आ रही है। इनकम टैक्‍स डिपार्टमेंट ने आम आदमी पार्टी के सीएम और पूर्व ट्रेजरर यानी खजांची केके सेवदा को नोटिस जारी किया है। इतना ही नहीं केके सेवदा के अलावा आम आदमी पार्टी के मौजूदा खजांची राघव चड्ढा को भी इनकम टैक्‍स डिपार्टमेंट ने नोटिस थमा दिया है। इनकम टैक्‍स डिपार्टमेंट ने इन लोगों को नोटिस जारी कर आयकर विभाग के समक्ष पेश होने को कहा है। वहीं इनकम टैक्‍स डिपार्टमेंट के इस नोटिस ने दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल भड़के हुए हैं।

जानकारी के मुताबिक इनकम टैक्‍स डिपार्टमेंट ने नोटिस जारी कर इन लोगों को पेशी के लिए दस दिन की मोहलत दी है। उधर, केजरीवाल की पार्टी का आरोप है कि केंद्र सरकार विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी से परेशान है इसलिए ये सब किया जा रहा है। पार्टी के लोगों को परेशान करने के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। दरसअल, इनकम टैक्‍स डिपार्टमेंट आम आदमी पार्टी को मिले चंदे की जांच कर रही है। वहीे दूसरी अोर इस केस में आईटी के लगातार नोटिस से सियासत भी गरमाती जा रही है। इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। इसके साथ ही भारतीय जनता पार्टी पर सियासी प्रहार किया।

अरविंद केजरीवाल ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से केंद्र की मोदी सरकार पर हमला करते हुए लिखा कि इनकम टैक्‍स विभाग आम आदमी पार्टी को प्रताड़ित कर रहा है. मोदी जी, रिश्वत ख़ुद खाते हो, जांच हमारी कराते हो ? काला धन भारतीय जनता पार्टी लेती है, जांच आम आदमी पार्टी की होती है? चोरी और सीनाज़ोरी? केजरीवाल और आम आदमी पार्टी का आरोप है कि चुनाव के वक्‍त में जब पार्टी के सभी नेता चुनाव प्रचार के लिए पंजाब और गोवा में व्यस्त हैं तो ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार इनकम टैक्‍स विभाग का इस्तेमाल कर रही है और आम आदमी पार्टी के नेताओं को परेशान किया जा रहा है। आम आदमी पार्टी के नेताओं कहना है कि इनकम टैक्‍स डिपार्टमेंट किसी भी नोटिस के बाद पेश होने के लिए दस दिन का वक्‍त देती है।

अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के नेताओं का आरोप है कि उनके नेताओं को परेशान करने के लिए इनकम टैक्‍स डिपार्टमेंट सभी हदों को पार कर रहा है। दरसअल, आम आदमी पार्टी आईटी के इन नोटिस को चुनावों की ओर मोडना चाहती है। जबकि उसके चंदे की जांच लंबे समय से चल रही है। इस बीच आम आदमी पार्टी के ही सहयोगी रहे मुनीष रायजादा बाकायदा केजरीवाल और आप के खिलाफ चंदे को लेकर एक कंपेन चला रहे हैं। जिसमें कहा जा रहा है कि जब तक पार्टी की ओर से चंदे का हिसाब नहीं दिया जाएगा लोग उसे चंदा नहीं देगे। मुनीष रायजादा की टीम पंजाब और गोवा में भी पार्टी के खिलाफ चंदे को लेकर प्रचार कर रही है। आम आदमी  पार्टी पंजाब और गोवा दोनों जगहों पर सभी सीटों पर चुनाव लड़ रही है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button