बिना आईपीएल का एक भी मैच खेले होटल विवाद के कारण वापस आए ये खिलाड़ी

सुरेश रैना के आईपीएल छोड़कर आने की असली वजह आई सामने  नवभारत टाइम्सक्या होटल के कमरे के विवाद की वजह से Dubai से बिना आईपीएल खेले वापस लौटे  होटल में मिले कमरे से खुश नहीं थे सुरेश रैना, धोनी से विवाद के बाद आईपीएल छोड़ लौटे भारत खराब होटल रूम और धोनी से विवाद, आईपीएल छोड़ लौटे सुरेश रैना पर बोले श्रीनिवासन- सफलता सिर चढ़ जाती है

लेकिन अगर इन्हीं वजहों से वो वापस लौटे तो फिर वो दुबई जाने का फैसला क्यों लिया ये भी सवाल उठने लगे थे. दुबई जाने से पहले सोशल मीडिया में रैना ने लिखा था कि वो आईपीएल में खेलने के लिए बेचैन हैं. इस साल आईपीएल में रैना को 11 करोड़ रुपये की कॉन्ट्रैक्ट मिला है. दुबई पहुंचने के बाद भी वो काफी अच्छे मूड में दिख रहे थे. एक रैप सॉन्ग भी उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था.

चेन्नई सुपर किंग्स के सूत्र से खबर ये आ रही है कि सुरेश रैना को दिए गए होटल रूम से वो खुश नहीं थे. भारत के पूर्व क्रिकेटर ने टीम मैनेजमेंट को अपनी नाराजगी जताई थी. लेकिन बायो बबल सेटअप में पहले से भी सब कुछ तय हो चुका था और रैना को अलग कमरा नहीं मिला. महेंद्र सिंह धोनी खुद रैना से बात करके उनको समझाने की कोशिश भी की थी. सूत्र के मुताबिक महेंन्द्र सिंह धोनी को होटल में सबसे बेहतरीन कमरों में से एक दी गयी है, जिसमें बालकनी भी है. लेकिन बाकी खिलाड़ियों के लिए वैसा कमरा नहीं दिया गया है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button