बीजेपी का यह असली चेहरा है, चालचरित्र यही है- सुनिल सिंह साजन

हाथरस कांड पर सियासी घमासान मचा हुआ है। यूपी में रेप की वारदातों को लेकर योगी सरकार विपक्ष के निशाने पर है। लखनऊ में विपक्ष ने बड़ा विरोध प्रदर्शन किया। इस बीच हाथरस प्रशासन और योगी सरकार के रवैए पर विपक्ष सवाल उठा रहा है। बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह के बयान पर सपा नेता सुनिल सिंह साजन ने अपना बयान जारी किया है।

उन्होंने कहा है कि बीजेपी का यह असली चेहरा है, चालचरित्र यही है। यह केवल हाथरस की बेटी का नहीं देश की बेटियो और महीलाओ का अपमान है।उन्होंने कहा कि बेटी की इज्जत और न बेटी को बचा पाते हैं।

हाथरस जिला प्रशासन की भूमिका लगातार सवालों के घेरे में है। हाथरस के एसडीएम प्रेम प्रकाश मीणा का कहना है कि मीडिया को कवरेज की इजाजत देने पर एसआईटी जांच प्रभावित हो सकती है, इसलिए रोका गया है। किसी को भी पीड़िता के गांव से बाहर आने और बाहर से किसी को गांव में जाने की इजाजत नहीं दी गई है। इधर गांव से छिपकर मीडिया के पास आए एक लड़के ने पुलिस-प्रशासन पर फिर से गंभीर आरोप लगाए हैं। लड़के ने कहा है कि पीड़िता के घरवाले मीडिया से बात करना चाहते हैं लेकिन उन्हें घर में कैद कर दिया गया है। सबके मोबाइल छीन लिए गए हैं और उसके ताऊ की छाती पर लात मारी गई है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button