बॉल टेंपरिंग के बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम के पहले दौरे पर साथ जाएंगे रिकी पोंटिंग

बॉल टेंपरिंग  के विवाद के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम के पहले विदेश दौरे पर पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग को भी सपोर्ट स्टाफ में शामिल किया गया है. ऑस्ट्रेलिया की टीम  पांच वनडे और एक टी20 मुकाबला खेलने के लिए इंग्लैंड के लिए रवाना होगी. यह दौरा 13 जून से शुरू होगा. इस दौरान रिकी पोटिंग अपने पुराने साथ और कंगारू टीम के हेड कोच जस्टिन लैंगर के साथ मिलकर टीम के लिए काम करेंगे. पोटिंग इससे पहले दो बार ऑस्ट्रेलिया की टी 20 टीम के असिस्टेंट कोच के तौर पर काम कर चुके हैं.

 

cricket.com.au

@CricketAus

Ricky Ponting will be back in Aussie colours in the UK later this week, joining Justin Langer’s coaching staff. FULL STORY: https://www.cricket.com.au/news/ricky-ponting-justin-langer-australia-coach-engtland-odi-twenty20-t20-series-assistant/2018-06-06 

पोटिंग की नियुक्ति पर प्रतिक्रिया देते हैं कोच जस्टिन लैंगर का कहना है कि पोटिंग के अनुभव का टीम के खिलाड़ियों को बेहद फायदा होगा और पोटिंग अगले साल होने वाले वर्ल्डकप के लिए टीम को तैयार करहने में अहम भूमिका निभा सकते हैं.

पोटिंग हाल ही में बतौर कोच एंड मेंटोर आईपीएल में दिल्ली डेयर डेविल्स की टीम के साथ जुड़े थे लेकिन इस सीजन में उसकी टीम ने बेहद खराब प्रदर्शन किया और पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे रही थी. देखना होगा कि पोटिंग का जुड़ना ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए किना फायदेमंद साबित होता है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button