‘मर्डर 2’ के एक्टर प्रशांत और उनकी पत्नी गिरफ्तार, 20 सितंबर तक रिमांड पर!

90 के दशक में ‘छल’ और ‘फिर वैसा भी होता है 2’ में लीड रोल से अपनी पहचान बनाने वाले अभीनेता और ‘मडर्र 2’ में नेगेटिव रोल में नजर आए प्रशांत नारायणन और उनकी पत्नी को जेल हो गई है. एक्टर ने 50 से ज्यादा बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है, लेकिन कुछ समय से वह स्क्रीन से गायब थे.

अब मीडिया से हुई बातचीत में केरल पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि बॉलीवुड अभिनेता प्रशांत नारायणन को गिरफ्तार कर लिया गया है. न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बात करते हुए, इंस्पेक्टर ए. प्रताप ने बताया कि 50 वर्षीय एडक्कड में जन्मे अभिनेता और उनकी बंगाली पत्नी शोना को गिरफ्तार किया, उन्होंने कहा कि वे दोनों अब न्यायिक हिरासत में हैं.

इंस्पेक्टर ने बताया कि “मामला धोखा देने से संबंधित है. शिकायतकर्ता का नाम थॉमस पैनिकर है, जो एक मलयालम फिल्म के निर्माता हैं, उनकी फिल्म में नारायणन ने 2017 में अभिनय किया था. फिल्म के बाद दोनों करीब हो गए और पनिकर को बताया गया कि उनकी पत्नी के पिता की कंपनी मुंबई में है और अगर वह इसमें निवेश करते हैं, तो उन्हें निदेशक बनाया जाएगा.”

PM नरेंद्र मोदी की बायोपिक में हुई इस एक्टर की एंट्री, निभाएंगे विरोधी का किरदार

प्रताप ने कहा, “पनिकर ने 1.20 करोड़ रुपये का निवेश किया और उसके बाद उसे पता चला कि उसके साथ धोखा हुआ है. फिर उन्होंने शिकायत दर्ज कराई.”

प्रताप ने कहा कि वह सात सदस्यीय केरल पुलिस टीम के साथ मुंबई पहुंचे और तीन दिनों तक निगरानी के बाद वे अभिनेता को पकड़ने में सफल रहे. गिरफ्तार दोनों आरोपियों को ट्रांजिट वारंट पर केरल लाया गया है. थालास्सेरी के अतिरिक्त न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत ने 20 सितंबर तक दंपति की न्यायिक रिमांड मंजूर की है.

नारायणन की प्रमुख फिल्मों में “शेडो ऑफ टाइम”, “मर्डर 2” और “वैसा भी हो गया है भाग II” शामिल हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button