मोजे पहनकर सेक्स करना होता है फायदेमंद

नई दिल्ली। हाल ही में नीदरलैंड की गोनिन्जम यूनिवर्सिटी ने एक सर्वे कराया है जिसमें ये बात प्रमाणित होती है कि जो लोग मोजे पहनकर सेक्स करते हैं वो अपनी लाइफ को अच्छे से एन्जॉय कर पाते हैं। दरअसल, जब आप मोजे पहनते हैं तब आपके शरीर में गर्माहट आती है, इससे आपके पैरों की रक्त वाहिकाओं में ब्लड सर्कुलेशन बना रहता है।

Image result for doing sex while wearing socks

ये बात तो साफ़ है कि जब आपका ब्लड सर्कुलेशन बढ़ेगा तब आप ज्यादा एक्टिव रहेंगे। जब आप एक्टिव ज्यादा रहेंगे तो आप अच्छे से इंटिमेट हो पाएंगे। मोजे पहनकर सेक्स करने पर आपको व आपके पार्टनर को चरम सुख की प्राप्ति होगी। अधिकतर लोग सिर्फ सर्दियों में मोजे पहनकर सोते हैं लेकिन उन्हें ये नहीं पता होता कि अगर आप मोजे पहनकर सेक्स करेंगे तो आप इसका भरपूर आनंद ले पाएंगे। मगर अब आपको इसके बारे में पता चल गया है तो आप इस तरीके को अपनाकर अपने पार्टनर को भी संतुष्ट करें।

Image result for doing sex while wearing socks

सेक्स इंसान के जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है इसलिए कभी भी इसको इग्नोर न करें। इस सर्वे से ये भी पता चलता है कि जिन लोगों ने मोजे पहनकर सेक्स किया है, उन्हें इस दौरान चरम सुख की प्राप्ति हुई। ऐसे में अगर इस बार में आप किसी जानकार से पूछेंगे तो वो भी इस बात पर हामी जरुर भरेंगे। इसलिए अब एक बार इस तरीके को भी जरुर आजमाएं।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button