लखनऊ : दर्जा प्राप्त मंत्री को जान से मारने की धमकी, पुलिस के हाथ पांव फूले

लखनऊ। योगी सरकार में दर्जा प्राप्त मंत्री राजेश्वर सिंह को धमकी देने का जान से मारने की धमकी मिली है। राजयमंत्री के अनुसार ये धमकी किसी और ने नहीं, बल्कि सहायक भंडारण अधिकारी ने दी है। राजेश्वर सिंह को हिन्दू नेता कमलेश तिवारी की तरह हश्र भुगतने की धमकी दी गई है। जिसके चलते पुलिस (police) प्रशासन में हड़कंप मच गया है। दर्जा प्राप्त मंत्री ने बख्शी का तालाब थाने में सहायक भंडारण अधिकारी शकील अहमद के खिलाफ एफआईआ (FIR ) दर्ज कराई है।

इस मामले में राजेश्वर सिंह (Rajeshwar Singh) का कहना है, बीज भंडारण का निरीक्षण करने के लिए मैं बख्शी का तालाब क्षेत्र में निकला था। निरीक्षण के दौरान मैंने दो गोदामों की जांच भी की. जब मैं मेन गोदाम की जांच करने के लिए पहुंचा तो वहां गोदाम में ताला बंद था और सहायक भंडारण अधिकारी शकील अहमद मौके पर नहीं थे।

इस बीच शकील अहमद लगातार बहाने बनाते रहे

मंत्री राजेश्वर सिंह ने कहा कि जब से मुझे बीज भंडार की जिम्मेदारी मिली है, तब से मैं लगातार निरीक्षण कर रहा हूं। इसी क्रम में बीकेटी स्थित संयंत्र में निरीक्षण करने पहुंचा था। यहां 23 साल से तैनात सहायक भंडार अधिकारी शकील अहमद मौके पर मौजूद नहीं थे। इसके बाद परियोजना अधिकारी एके राव ने शकील अहमद से करीब 8 बार बात की और उन्हें मौके पर पहुंचने को कहा गया। करीब ढाई घंटे तक मैं मौके पर था। इस बीच शकील अहमद लगातार बहाने बनाते रहे। वह कभी बताते कि मैं ऑफिस में हूं फिर कहते हैं कि रास्ते में हूं, फिर कहा कि गाड़ी पंचर हो गई है।

बीज भंडार में 56 करोड़ का घोटाला सामने आने की बात

राजयमंत्री के अनुसार इसके बाद फोन से उनकी बात शकील अहमद से करवाई गई। फोन पर शकील अहमद गाली गलौज करने लगा। शकील अहमद ने कहा कि ज्यादा भंडार व माल की जांच के चक्कर में पढ़ोगे तो तुम्हें जान से मारवा देगे। तुम अपनी जांच पड़ताल बंद कर दो, मेरा कुछ नहीं कर पाओगे। तुम्हारा वही हश्र होगा जो पहले लखनऊ में हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी (leader Kamlesh Tiwari)का हुआ था। मंत्री ने कहा कि अभी तक के निरीक्षण में बीज भंडार में 56 करोड़ का घोटाला सामने आ चुका है। इस मामले में भी घोटाले की उम्मीद है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button