लखनऊ राजधानी में एक युवक की सरेशाम गोली मारकर की गई निर्मम हत्या 

हसनगंज : गोलीकांड में आरोपी ने वारदात के बाद अपनी भाभी को किया फोन करके भाभी से रोया दुखड़ा कहा कि भाभी गलती से गोली चल गई और आशुतोष मर गया. मैं उसे मारन नहीं चाहता था.

मोदी सरकार आज राज्यसभा में पेश करेगी किसानों से जुड़े दो shot dead in the capital city of Lucknowshot dead in the capital city of Lucknowविधयक

पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय के दिशा निर्देशन पर पुलिस टीम आरोपी की तलाश में जुटी हैं।

लखनऊ : फ़िल्म निर्देशक मधुर भण्डारकर करेंगे CM योगी से मुलाक़ात

राजधानी में बदमाशों के हौंसले लगातार बुलंद है हसनगंज के खदरा इलाके में मेडिकल स्टोर पर बैठे युवक की सरेशाम गोली मारकर निर्मम हत्या  कर दी गई. हत्या की वारदात को अंजाम देने केबाद बदमाश मौक़े से फरार हो गये. सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौक़े पर पहुंच कर जांच में जुट गई है.

यहाँ देखिए आखिर कैसा रहेगा आपका आज का दिन, जरुर देखें अपना राशिफल

यह पूरा मामला हसनगंज थाना क्षेत्र के खदरा इलाके का है जहां काव्या मेडिकल स्टोर पर आशुतोष द्विवेदी बैठें थें तभी बदमाश ने गोली चला दी जिसमें आशुतोष घायल होगये आनन फानन में ट्रामा भर्ती कराया गया जहां युवक मृत घोषित कर दिया गया …..घटना भीड़भाड़ वाले इलाके में सरेशाम हुई बदमाश भी मौक़े से फरार होगये सूचना मिलतें ही अलधीकरी भारी पुलिस बल के साथ जांच में जुट गए हैं.

डीजीपी मुख्यालय के आदेश के बाद जिलों में शुरू हुई 50 कि उम्र पार कर रहे पुलिस कर्मियों की जांच

वही डीसीपी नॉर्थ ने बताया आशुतोष द्विवेदी मेडिकल स्टोर पर बैठें थें तभी गोली मारी गई है पिता ने जय सिंह नामक युवक पर आरोप लगाया है आरोपी की धरपकड़ के लिए टीम लगाई गई है जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button