शिल्पा जितनी खूबसूरत दिखती है उनका घर भी है उतना ही सुंदर

फैंस हमेशा सेलेब्स की प्रोफेशनल जीवन से लेकर व्यक्तिगत जीवन तक बारे में भी सबकुछ जानने की जिज्ञासा रखते हैं. जिस वजह से आज हम बॉलीवुड की खूबसूरत  फेमस एक्ट्रेस शिल्पा के फैंस के लिए लेकर आए हैं उनके घर की कुछ तस्वीरें. आगे की स्लाइड्स में देखें शिल्पा के खूबसूरत होम की कुछ तस्वीरें

Image result for shilpa shetty house कोल्लागे

राज कुंद्रा से विवाह करने के बाद शिल्पा मुंबई में जूहू इलाके में रहती हैं. शिल्पा जितनी खूबसूरत दिखती है उनका घर भी उतना ही सुंदर है.

घर के ड्राइंग रूम को शिल्पा ने व्हाइट  गोल्डन थीम कलर से डेकोरेट किया है. इसके अतिरिक्तजेबरा प्रिंट टेबल बेहद शानदार लग रहा है. आपको बता दें, शिल्पा को एनिमल प्रिंट बहुत पसंद है.

घर के हॉल से लेकर ड्राइंग रूम तक शिल्पा ने अपने घर को बेहद आलीशान तरीके से सजा रखा है. घर के हर हिस्से की सजावट बेहद खास तरीके से की गई है.

ये शिल्पा का बेडरूम है. अपने घर के हर कोने को सुंदर दिखाने के लिए शिल्पा ने पौधों से सजाया है. इसके अतिरिक्त शिल्पा के घर में एक फैमिली रूम भी है, जिसमें हर एक वस्तु कलरफुल, ताकि जो भी वहां बैठे उसका मूड मस्ती भरा रहे.

शिल्पा ने अपने पूरे घर को तमाम स्टाइलिश चीजों से सजा रखा है. घर का हर कोना प्रफेक्ट रूप से सजा है. तस्वीर में देखें डायनिंग रूम की सजावट भी बहुत ही अच्छे तरीके से की गई है.

शिल्पा के घर से सुमद्र का नजारा साफ देखने को मिलता है,  जो कि उनके घर की खूबसूरती को ओर भी बढ़ा देते हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button