सीएम योगी अचानक पहुंचे हजरतगंज कोतवाली, मचा हड़कंप!

लखनऊ। सुपर एक्टिव यूपी सीएम आदित्यनाथ योगी गुरुवार सुबह हजरतगंज कोतवाली का निरिक्षण करने पहुंच गए। साफ था कि उन्हें थाने की व्यवस्था और वहां के अफसरों का सक्रियता भांपनी थी, लेकिन शायद इस बात से वहां के अफसर बेखबर थे। बहरहाल वहां व्यवस्था ठीक थी और कम से कम उन्हें सफाई को लेकर कुछ नहीं कहना पड़ा जैसा की बीते दिन सरकारी कार्यालय में हुआ। कोतवाली में एसएसपी मंजिल सैनी भी मौजूद थी। इस दौरान सीएम योगी ने थाने की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया, महिला पुलिसकर्मियों से बातचीत की। वहीं उन्होंने अधिकारियों से फरियादियों की हर हाल में सुनवाई के निर्देश दिए।
इस दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए सीएम योगी ने कहा कि वो थाने की व्यवस्था देखने के लिए आए हैं। यहां सभी लोगों की फरियाद सुनी जाएगी और यूपी में कानून का राज होगा। साथ ही उत्तर प्रदेश की जनता के हित में हर कदम उठाए जाएंगे। साथ में उन्होंने कहा कि किसी भी हाल में पुलिस का मनोबल गिरने नहीं दिया जाएगा।
उन्होंने आगे कहा, ‘उत्तर प्रदेश में बहुत कुछ बदलने वाला है और यह तो केवल पहला निरीक्षण है आखिरी नहीं।’ आखिर में सीएम योगी ने मीडिया से कहा कि स्कूलों के आसपास पान-गुटखों की दुकानें हटाई जाएंगी।
गौरतलब है कि बुधवार को आदित्यनाथ योगी सीएम बनने के बाद पहली बार लालबहादुर शास्त्री स्थित एनेक्सी पहुंचे जहां गंदगी, धूल, जगह-जगह पान की पीक देख हैरान रह गए। उसी वक्त उन्होंने सभी सरकारी कार्यालयों, चिकित्सालयों तथा शिक्षण संस्थाओं में पान, गुटखा, तंबाकू और पान मसाले पर प्रतिबंध लगाने के निर्देश दिए।
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button