हाथरस : ज़िंदगी की जंग हार गयी गैंगरेप पीड़िता, दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत

हाथरस।  गैंगरेप पीड़िता लड़की ज़िंदगी की जंग हार गयी और दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गयी है।  चंदपा थाना क्षेत्र की रहने वाली दलित युवती के साथ 14 सितंबर को गैंगरेप की घटना हुई थी। 

हमला करके उसे जान से मारने की कोशिश की गई

घटना तब घटी जब युवती पशुओं का चारा लेने के लिए अ पनी मां के साथ खेत पर गयी थी। आरोप है कि गांव के ही चार दरिदों ने उसे एक खेत में खींचकर गैंग रेप का शिकार बना डाला और हमला करके उसे जान से मारने की कोशिश की गई।

थानेदार को लाइन हाजिर कर दिया गया है

युवती के गंभीर रूप से घायल होने पर आनन-फानन में उसे अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया था हालत बिगड़ता देख उसे सफदरजंग रेफर किया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है वहीं सम्बंधित थानेदार को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

यूपी के हाथरस जिले में हैवानियत का शिकार दलित लड़की जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है। अलीगढ़ के अस्पताल में वह पिछले दो हफ्ते से भर्ती थी। लेकिन हालत में कोई सुधार न होने पर पीड़िता को अब दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान रेफर किया गया है। बता दें कि इस मामले में गांव के चार दबंग युवकों पर आरोप है। गैंगरेप के बाद पीड़िता की जीभ भी काट दी गई थी।

तूल पकड़ने के बाद एक-एक करके सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

मामला 14 सितंबर का है। हाथरस जिले के थाना चंदपा इलाके के एक गांव में चार दबंग युवकों ने 19 साल की दलित किशोरी से हैवानियत की थी। दलित लड़की से खेत में गैंगरेप के बाद आरोपियों ने उसकी रीढ़ की हड्डी भी तोड़ दी थी। घटना के बाद पुलिस ने एक आरोपी को 14 सितंबर को गिरफ्तार कर लिया। मामले के तूल पकड़ने के बाद एक-एक करके सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आए। चौथे आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button