होश में आईं इंद्राणी, डॉक्टरों ने बताया खतरे से बाहर

indrani04तहलका एक्सप्रेस

मुंबई। अपनी बेटी शीना बोरा हत्याकांड की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी की हालत सुधरने लगी है। जे.जे. हॉस्पिटल के डीन डॉक्टर टी.पी. लहाने ने रविवार को बताया कि इंद्राणी मुखर्जी को होश आ गया है और अब वह खतरे से बाहर हैं।

 इससे पहले लहाने ने शनिवार सुबह बताया था कि इंद्राणी पर दवाइयां असर कर रही हैं। उन्होंने कहा था, ‘उसे होश नहीं आया है, लेकिन हम अपनी ओर से पूरी कोशिश कर रहे हैं। इंद्राणी की हालत अब भी नाजुक है, लेकिन उस पर इलाज का असर हो रहा है। हम उसके स्वास्थ्य पर करीब से नजर रख रहे हैं।’

डॉ. लहाने ने बीती रात बताया था कि हिंदुजा अस्पताल से इंद्राणी के मूत्र के नमूने की एक रिपोर्ट में उनके शरीर में अवसाद रोधक दवा ‘बेंजोडाइजेपाइन’ का स्तर अधिक होने की पुष्टि हुई है।

लहाने ने बताया, ‘सामान्य तौर पर अगर कोई मरीज अवसादरोधी दवा ले रहा है तो उसके मूत्र में बेंजोडाइजेपाइन का स्तर 200 होता है, लेकिन हिंदुजा अस्पताल की रिपोर्ट के अनुसार, बेंजोडाइजेपाइन का स्तर 2088 पाया गया। दवा की अधिक खुराक के लिए रिपोर्ट पॉजिटिव है। मिर्गीरोधक दवाओं को पहले ही नकारा जा चुका है। केवल अवसादरोधी दवा के कारण ही यह (बेहोशी) हुआ।’

मीडिया की जानी मानी हस्ती पीटर मुखर्जी की पत्नी इंद्राणी को खार पुलिस ने अपनी पहली शादी से पैदा हुई बेटी शीना बोरा की 2012 में हुई हत्या में कथित भूमिका को लेकर 25 अगस्त को गिरफ्तार किया था।

इंद्राणी की 24 वर्षीय बेटी का बांद्रा में नैशनल कॉलेज के बाहर से अपहरण कर लिया गया था और एक कार में इंद्राणी, उसके पूर्व पति संजीव खन्ना तथा ड्राइवर श्यामवर राय ने कथित रूप से गला घोंट कर हत्या कर दी थी।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button