2019 के लोकसभा चुनाव तक मुझे कोई छू भी नहीं सकता: कुमारस्वामी

नई दिल्‍ली। कर्नाटक में कांग्रेस-जद (एस) गठबंधन सरकार के भविष्य को लेकर लगातार अटकलें लगाई जा रही हैं. इन अटकलों के बीच राज्‍य के मुख्‍यमंत्री एच डी कुमारस्वामी का बड़ा बयान आया है. दरअसल, कुमारस्वामी ने आज कहा कि कम से कम 2019 के लोकसभा चुनाव तक तो उन्हें कोई छू नहीं सकता है.

उन्होंने कहा, ‘यह गठबंधन सरकार स्थिरता से चलेगी. मैं जानता हूं कि एक साल तक मुझे कोई छू नहीं सकता. मैं कम से कम एक साल, लोकसभा चुनाव होने तक यहां रहूंगा. तब तक मेरा कोई कुछ नहीं कर सकता.’

कुमारस्वामी ने आगे कहा कि उन्हें जो वक्त मिला है उसमें वह शांत नहीं रहेंगे और राज्य के हित में फैसले लेंगे. मुख्यमंत्री ने कहा कि वह अपना वक्त नहीं गंवाएंगे और काम पर ध्यान देंगे क्योंकि यह महत्वपूर्ण है कि राज्य का सर्वांगीण विकास हो. उन्‍होंने यह भी कहा कि वह कर्ज माफ करने को लेकर प्रतिबद्ध हैं और जल्द इसकी घोषणा करेंगे.

कुमारस्वामी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट में कहा, ‘प्रिय किसान कर्ज माफी पर कोई भ्रम नहीं है. कर्ज माफी के लिए मैं पूरी तरह प्रतिबद्ध हूं. मैं सुनिश्चित करना चाहता हूं कि अधिकतम किसानों को इसका फायदा मिले. मैं प्रक्रियाओं पर काम कर रहा हूं और जल्द इसकी घोषणा करूंगा.’

बता दें कि राज्य में कांग्रेस के जद(एस) से बड़ी पार्टी होने के बावजूद कुमारस्वामी को सीएम पद ऑफर करने के बाद से ही उनकी सरकार के स्थायित्व को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं. पहले मंत्रिमंडल को लेकर दोनों पार्टियों में बात नहीं बन रही थी और अब कुछ विधायक मंत्री ना बनने से परेशान हैं. मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने भी हाल ही में टेंशन की बात स्‍वीकार की थी.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button