मुरादाबाद/अलीगढ़ : कांग्रेसियों ने राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन

यूपी के मुरादाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को कांग्रेसियों ने राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप में मनाते हुए रैली निकालकर प्रदर्शन किया और एक ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा। आज पूरा देश प्रधानमंत्री का 70वा जन्मदिन मना रहा है।

देश विदेश से पीएम नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई मिल रही है। वही दूसरी ओर कांग्रेसियों ने आज पीएम के जन्मदिन को राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया। इस अवसर पर कांग्रेस के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने रैली भी निकाली और जमकर नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं के हाथों में तख्तियां व गले मे सब्जियों की माला तथा हाथों में खाली कटोरा दिखाई दिया।

वक्ताओं ने कहा कि आज बेरोजगारी चरम पर है। नौकरियां खत्म हो रही है। जीडीपी लगातार गिर रही है। चीन सीमा पर तनाव बरकरार है, लेकिन प्रधानमंत्री कहते है सब ठीक है। कांग्रेसियों ने प्रधानमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन भी जिलाधिकारी को सौंपा, जिसमे रोजगार के अवसर पैदा करने की मांग की गई।

अलीगढ़ में भी कांग्रेसियों ने पीएम मोदी के जन्मदिन पर राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया। कांग्रेसियों ने सरकार विरोधी नारेबाजी की। इस दौरान पुलिस से झड़प भी देखने को मिली। सिविल लाइन पुलिस ने कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है। पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ धारा 144 व सोशल डिस्टेंसिंग के उलंघन के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्यवाई शुरू कर दी।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button