हाथरस कांड : पीड़िता के परिवार को मिली कड़ी सुरक्षा, 15 जवान और तीन एसएचओ तैनात

इस वक्त की सबसे बड़ी खबर सामने आयी है।  पीड़ित परिवार को हाथरस पुलिस ने कड़ी सुरक्षा दी है। पीड़िता के घर के बाहर पीएसी तैनात  तैनात की गयी है।  गांव मेें 15 जवान और  तीन एसएचओ तैनात किए गए है। 

इस वक्त की सबसे बड़ी खबर सामने आयी है। पीड़ित परिवार को हाथरस पुलिस ने कड़ी सुरक्षा ( strict protection to the victim’s family)दी है। पीड़िता के घर के बाहर पीएसी तैनात की गयी है। गांव मेें 15 जवान और  तीन एसएचओ तैनात किए गए है। 

योगी सरकार के आदेश के बाद  हाथरस गैंगरेप पीड़िता  के परिवार को पुलिस ने कड़ी सुरक्षा दे दी है। पीड़िता के गांव में तनाव और परिवारवालों को मिल रही धमकियों के बीच सरकार ने ये आदेश दिए है।

पीड़िता के भाई के साथ दो पुलिसकर्मी अंगरक्षक की तरह लगाए गए

उत्तर प्रदेश योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर यूपी पुलिस ने पीड़ित परिवार को सुरक्षा दी है। साथ ही पीड़िता के भाई के साथ दो पुलिसकर्मी अंगरक्षक की तरह लगाए गए हैं। वहीँ दूसरी तरफ घर के बाहर डेढ़ सेक्शन पीएसी की 24 घंटे तैनाती कर दी गई है।

3 एसएचओ भी 24 घण्टे की ड्यूटी पर तैनात

डिप्टी एसपी स्तर के एक अधिकारी सहित कई पुलिसवालों की तैनाती की गई है। इतना ही नहीं गांव में  एक मजिस्ट्रेट की भी ड्यूटी लगाई लगाई गई है। दो महिला एसआई व छह महिला कॉन्स्टेबल घर के बाहर तैनात किया गया है। गांव में शांति व्‍यवस्‍था कायम रखने के लिए 15 पुलिस के जवान तैनात किये गए है। 3 एसएचओ भी 24 घण्टे की ड्यूटी पर तैनात किए गए हैं।

आपको बता दें कि हाथरस में कई राजनैतिक दलों और संगठनों का भी आना जाना लग हुआ है।  इधर राष्ट्रीय लोक दल नेता  जयंत चौधरी और कार्यकर्ता हाथरस पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे थे। इस दौरान  ने उन पर लाठीचार्ज कर दिया था। हाथरस में पीड़िता के गांव में राष्ट्रीय लोक दल नेता जयंत चौधरी भी पहुंचे हुए थे । उन्होंने पीड़ित परिजन से घर के अंदर बैठकर मुलाकात की थी । राष्ट्रीय लोक दल (Rashtriya Lok Dal) कार्यकर्ता और पुलिस के बीच झड़प हो गयी है। कार्यकर्ता  राज्यपाल को ज्ञापन देने जा रहे थे इस दौरान  पुलिस और राष्ट्रीय लोक दल कार्यकर्ता के बीच तीखी नोकझोंक और झड़प हुई है। ऐसे में गांव में शांति व्यवस्था बनी रहे इस लिए योगी सरकार ने पीटीडा के घर के  बाहर भारी पुलिस बल तैनात किया है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button