सीतापुर में दुर्घटना में भाजपा विधायक लोकेंद्र समेत पांच की मौत, PM मोदी व CM योगी दुखी

सीतापुर। बिजनौर जिले के नूरपुर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक लोकेन्द्र सिंह चौहान की आज सुबह यहां पर सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। विधायक के साथ उनके दो गनर की भी इस हादसे में ही मौत हो गई। मृतकों की संख्या पांच हो गई है। विधायक आज बिजनौर से लखनऊ जा रहे थे।
सीतापुर में विधायक लोकेंद्र की गाड़ी एनएच-24 के कमलापुर थाना क्षेत्र के ककैयापारा में अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराते हुए विपरीत दिशा से आ रही एक ट्रक में जा घुसी। कमलापुर थाना क्षेत्र के ककहिया पारा गांव के पास सड़क हादसे में बिजनौर जिले के नूरपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक लोकेंद्र सिंह चौहान (45) समेत पांच  लोगों की मौत हो गई है।

 कमलापुर थाना क्षेत्र के ककहिया पारा गांव के पास सड़क हादसे में बिजनौर जिले के नूरपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक लोकेंद्र सिंह चौहान (45) समेत पांच लोगों की मौत हो गई है। विधायक का ड्राइवर सचिन सिंह चौहान गंभीर रूप से घायल हुआ। इलाज के दौरान जिला अस्पताल में ड्राइवर सचिन सिंह चौहान की भी मौत हो गई ।

दरअसल, लखनऊ-दिल्ली नेशनल हाईवे पर ककहियापारा गांव के पास विधायक की फार्च्यूनर डिवाइडर तोड़कर दूसरे साइड में ट्रक से टकरा गई। बताया जा रहा है कि विधायक बिजनौर से लखनऊ जा रहे थे। दुर्घटना के बाद डीएम डा.सारिका मोहन और एसपी आनंद कुलकर्णी भी जिला अस्पताल गए और डाक्टरों से जानकारी हासिल की।

यह हादसा इतना भीषण था कि वहां विधायक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में घायल दो सुरक्षाकर्मियों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। यहां पर डाॅक्टरों का पैनल पोस्टमार्टम कर रहा है। विधायक लोकेंद्र सिंह चौहान के भाई कुछ देर में सीतापुर पहुंचने वाले हैं। वर्तमान में भाजपा के प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल, पंचायती राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) भूपेंद्र चौधरी व सेउता विधायक ज्ञान तिवारी आदि मौजूद हैं।

दुर्घटना के बाद डीएम डाॅ. सारिका मोहन और एसपी आनंद कुलकर्णी भी जिला अस्पताल गए और डाॅक्टरों से जानकारी हासिल की। इसके बाद पांच शवों को पोस्टमार्टम के लिए मर्च्युरी भेजा गया। यहां पर डाॅक्टरों का पैनल पोस्टमार्टम कर रहा है। विधायक लोकेंद्र सिंह चौहान के भाई कुछ देर में सीतापुर पहुंचने वाले हैं। वर्तमान में भाजपा के प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल, पंचायती राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) भूपेंद्र चौधरी व सेउता विधायक ज्ञान तिवारी आदि मौजूद हैं।

मृतकों की सूची 

1- लोकेंद्र सिंह चौहान

विधायक नूरपुर

2- गनर: बृजेश कुमार मिश्र (25) पुत्र स्वर्गीय रामदेव मिश्र

निवासी- तारीन टिकली, जिला-शाहजहांपुर

3- गनर: दीपक  (35) पुत्र रामवीर सिंह

निवासी- ग्राम टकौली, थाना-बीबीनगर, जिला- बुलंदशहर

4- निजी सचिव: तरुण (26) पुत्र देवेंद्र सिंह

निवासी- सरकड़ा, थाना- धामपुर, जिला- बिजनौर

5- ड्राइवर: सचिन  (24) पुत्र मेघराज

निवासी- शेरकोट, थाना हबीजाबाद, जिला-बिजनौर

Anguished by the demise of BJP MLA from Noorpur, Shri Lokendra Singh Ji due to an accident. His service towards society and role in building the BJP in UP will always be remembered. My thoughts are with his family and supporters in this hour of grief.

बिजनौर के नूरपुर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक लोकेंद्र सिंह चौहान की सड़क दुर्घटना में मौत पर पीएम नरेंद्र मोदी ने भी दुख व्यक्त किया है। पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया कि इस दुख की घड़ी में लोकेंद्र सिंह के परिवार के साथ खड़ा होने तथा हर संभव मदद देने को भी कहा है।

जनपद बिजनौर के नूरपुर से भाजपा विधायक श्री लोकेंद्र चौहान जी के निधन पर पर दुःख पंहुचा। श्री लोकेंद्र चौहान जी के निधन से पार्टी ने एक प्रतिबद्ध नेता खो दिया है। ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति एवं परिजनों को संबल देने की प्रार्थना करता हूँ।

 विधायक लोकेंद्र चौहान का राजनीतिक सफर 
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button