अब BJP MP आदित्यनाथ बोले- देश से बाहर फेंक देना चाहिए SECULARISM

yogiतहलका एक्सप्रेस
लखनऊ। ग्रेटर नोएडा के दादरी में बीफ (गोमांस) खाने की अफवाह पर अखलाक की हत्या और हिमाचल में सहारनपुर के युवक नोमान की हत्या को लेकर हिंदू नेताओं की बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है। अब बीजेपी एमपी महंत आदित्यनाथ ने अब सेक्युलरिज्म पर ही सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा, “सेक्युलरिज्म इस देश में हिंदू विरोध का पर्याय बन गया है। ऐसे में इसे ही देश से बाहर फेंक देना चाहिए।”
जान-बुझकर इन मुद्दों को दी जाती है हवा
रविवार को dainikbhaskar.com से खात बातचीत के दौरान आदित्यनाथ ने कहा, “बीफ जैसे मामलों को जान-बूझकर और शरारत के तहत हवा दी जा रही है। मोहम्मद पैगंबर का कार्टून बनने पर पूरे ऑफिस में गोली चलाई जाती है। तब तो कोई कुछ नहीं बोलता। बाद में इसे आस्था से खिलवाड़ का नतीजा करार दे दिया जाता है। वहीं, भारत में जहां गाय को गौमाता कहा जाता है और देवी की तरह पूजा जाता है, उसको मारने के लिए सेक्युलरिज्म के नाम पर समर्थन दिया जाता है। गौ-हत्या होने पर प्रतिक्रिया होनी तो स्वाभाविक है।”
साध्वी प्राची ने किया आदित्यनाथ का समर्थन
>वीएचपी से जुड़ीं साध्वी प्राची ने भी आदित्यनाथ के बयान का समर्थन किया। उन्होंने कहा, “बड़ी हैरानी की बात है कि हिन्दुस्तान में ही हिंदुओं का शोषण हो रहा है। सेक्युलरिज्म के नाम पर लोग हिंदुओं का विरोध कर रहे हैं। ऐसा सेक्युलरिज्म हमें बर्दाश्त नहीं है।”
>साध्वी प्राची ने कहा, “हमारी सरकार गौ-हत्यारों को 45 लाख का मुआवजा देती हैं और जो गौ-रक्षक है उन्हें खून के आंसू रुलाती है। ऐसा सेक्युलरिज्म हमें नहीं चाहिए।”
>उन्होंने कहा, “बंटवारे के बाद भारत से जो मुसलमान पाकिस्तान नहीं गए, उनको हमने अपना छोटा भाई माना। ऐसे में उन लोगों को भी गौमाता का सम्मान करना चाहिए। उन्हें वंदेमातरम गाना चाहिए, लेकिन सेक्युलरिज्म के नाम पर खुलेआम विरोध करते हैं।”
क्या कहती है हिंदू महासभा?
> अखिल भारतीय हिंदू महासभा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी का कहना है कि देश में सेक्युलरिज्म है ही नहीं।
> उन्होंने कहा, “सेक्युलरिज्म का मतलब होता है अच्छा आचरण करना और सभी धर्मों का सम्मान करना, लेकिन यहां तो सेक्युलरिज्म के नाम पर सिर्फ हिंदुओं का विरोध किया जाता है। ऐसे में हम कट्टर हिंदू होना पसंद करते हैं।
> हिंदू महासभा के कार्यकारी अध्यक्ष ने भी दादरी और हिमाचल की घटना को सही ठहराया है। उन्होंने कहा कि अगर गौ-हत्या नहीं रुकी, तो गौ-हत्या करने वालों की मौत तय है।”
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button