मीडिया के सामने रोते हुए बोली राधे माँ, मेरा न्याय तो ऊपरवाला करेगा

radeतहलका एक्सप्रेस प्रतिनिधि, औरंगाबाद। विवादों में घिरी खुद को देवी का अवतार बताने वाली स्वयं भू राधे मां शनिवार को महाराष्ट्र के औरंगाबाद शहर पहली बार मीडिया के सामने आई| हाथों में त्रिशूल और गुलाब का फूल लिए राधे मां जब मीडिया के सामने आईं तो उनके समर्थक उनके जमकर जयकारे लगा रहे थे| इस दौरान उनकी आंखों में आंसू भी नजर आ रहे थे।

हालांकि, इस दौरान राधे मां ने मीडिया के सवालों से बचने की पूरी कोशिश की| लंबे इंतजार के बाद जब उनसे ये पूछा गया कि वो अपने ऊपर लगे आरोपों पर क्या कहेंगी तो राधे मां ने सिर्फ इतना कहा, ‘मैं कुछ नहीं बोलूंगी, मेरा न्याय तो ऊपरवाला करेगा|’ इस दौरान राधे मां के समर्थकों ने मीडियावालों पर अपनी भड़ास निकाली। राधे मां के भक्तों ने उन्हें मीडिया से दूर रखने की कोशिश की और बाद में राधे मां के समर्थक उन्हें गोद में उठाकर उनकी कार तक ले गए।

गौरतलब है कि राधे मां पर उनके एक भक्त परिवार की बहू ने अपनी शादी के टूटने आरोप लगाया है| मुंबई की एक वकील ने भी पुलिस थाने में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है कि वो फर्जी धर्मगुरू बनकर अपने भक्तों के साथ अश्‍लील हरकतें करती हैं|

इससे पहले राहुल महाजन के ट्विटर के जरिए पोस्ट की गईं राधे मां की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। तस्वीरों में राधे मां मिनी स्कर्ट में दिख रही है। तस्वीरें राधे मां की दुबई यात्रा की बताई जा रही हैं। कुछ दिनों पहले ही फिल्मी गाने पर नाचते हुए राधे मां की तस्वीरें भी सामने आई थीं।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button