सड़क पर उतरेंगे पटेल, गुजरात सरकार की अग्निपरीक्षा

hardik-patelतहलका एक्सप्रेस प्रतिनिधि

अहमदाबाद। ओबीसी कोटे के अंतर्गत आरक्षण की मांग कर रहा पटेल समुदाय मंगलवार को यहां अपनी महत्वाकांक्षी जनसभा के जरिए शक्ति प्रदर्शन करेगा। पटेल नेताओं ने मंगलवार को बंद का आह्वान किया है और पुलिस ने कुछ मुख्य मार्गों पर यात्रा पाबंदी लगाने के साथ लोगों से आपातकाल को छोड़कर अन्य किसी वजह से घर से बाहर नहीं निकलने का अनुरोध किया है।

इस फैसले से गुजरात की कारोबारी राजधानी के ठहर जाने की संभावना है। आंदोलन के अगुवा ‘पाटीदार अनामत आंदोलन समिति’ के संयोजक हार्दिक पटेल ने कहा कि जीएमडीसी मैदान पर जनसभा के बाद महाक्रांति रैली आयोजित की जाएगी। रैली में नेताओं को 25 लाख लोगों के शामिल होने की उम्मीद है।

 हार्दिक पटेल ने कहा, ‘स्थानीय लोगों को असुविधा नहीं हो, इसलिए हमने शहर और गुजरात में पूर्ण बंद का आह्वान किया है। मैं अधिकारियों से मंगलवार को स्कूल, कॉलेज और अन्य कारोबार बंद रखने की अपील करता हूं।’

जनसभा को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पहले पुलिस ने इस रैली की इजाजत नहीं दी गई थी, लेकिन सोमवार को पुलिस ने अपना फैसला बदल दिया। पटेल समुदाय के हजारों सदस्य राज्य के विभिन्न हिस्सों से यहां पहले ही पहुंच चुके हैं।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button