स्टाफ को न्यूड होने के लिए कहता था सऊदी प्रिंस

sawudiलॉस एंजेलिस। महिला कर्मियों का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में मुकदमे का सामना कर रहे सऊदी प्रिंस माजिद अल-सऊद पर अपने पूरे स्टाफ को नग्न कराकर घुमाने के आरोप भी लग रहे हैं। सऊद पर लॉस एंजेलिस स्थित अपने बंगले में तीन महिला कर्मियों का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में पहले से ही मुकदमा चल रहा है। मुकदमे के दौरान महिला कर्मियों ने अदालत में पेश अपनी अर्जी में कहा कि सऊदी अरब का प्रिंस अपने पूरे स्टाफ से स्विमिंग पूल पर न्यूड होने को कहता था, उसका कहना था कि वह उन लोगों को बिना कपड़ों के निहारना चाहता है।

ब्रिटेन के अखबार डेली मेल के मुताबिक महिलाओं ने लीगल डॉक्युमेंट्स में यह दावा किया है। सऊदी अरब के किंग रहे अब्दुल्ला बिन अब्दुलअजीज अल सऊदी की 35 संतानों में से एक 29 साल के माजिद को पिछले महीने लॉस एंजेलिस स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया गया था। उसके पड़ोसियों ने एक महिला को उसके घर से चीखते चिल्लाते हुए भागने की कोशिश करते देखने के बाद पुलिस को शिकायत की थी। बुरी तरह घायल महिला किसी तरह सऊदी प्रिंस के चंगुल से बचकर भागना चाहती थी।

यही नहीं तीनों महिलाओं का आरोप है कि प्रिंस के दूसरे स्टाफ ने भी उनका यौन शोषण किया था। पीड़ित महिलाओं का आरोप है कि उन्हें उनकी इच्छा के खिलाफ प्रिंस के बंगले में बंधक बनाकर रखा गया। सऊदी राजघराने के सदस्य माजिद पर महिलाओं को पीटने और जबरन ‘ओरल सेक्स’ करने के आरोप में मुकदमा चल रहा है। पिछले दिनों ही तीन लाख डॉलर का बॉन्ड भरने के बाद उसे जमानत मिली थी।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button