हमीरपुर में इंस्पेक्टर साहब बना रहे थे महिला सिपाही से अवैध संबंध, पुलिस ने धरदबोचा

हमीरपुर। यूपी के हमीरपुर में पुलिस के दामन पर एक बार मैली छीटें पड़ी हैं. इन छीटों से पुलिस की खाकी वर्दी एक बार मैली हो गयी है. सूबे के साफ सुथरी छवि वाले डीजीपी सुलखान सिंह के तमाम फरमानों के बाद भी उनके मातहत कार्यरत स्टाफ सुधरने का नाम नहीं ले रहा है. जिसके चलते यूपी की खाकी वर्दी पर लगे गंदे दाग धब्बे लाख साफ करने के बावजूद नहीं जा रहे हैं. इसी का नतीजा है कि बुंदेलखंड के हमीरपुर जनपद की पुलिस कॉलोनी के आवास पर एक इंस्पेक्टर को अपने ही विभाग की महिला सिपाही के साथ पुलिस ने अपत्तिजनक हालत में पकड़ा है. उन्हें पकड़वाने वाला कोई और नहीं, बल्कि महिला का पति ही है. फिलहाल पकड़े गए इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया है.

बताया जाता है कि झांसी जनपद के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के हंसारी विजय नगर में रहने वाले युवक की पत्नी विशेष शाखा, अभिसूचना विभाग में आरक्षी के पद पर कार्यरत है. वर्तमान में वह हमीरपुर जनपद में तैनात है. युवक का आरोप है कि पिछले दिनों किसी प्रकार उसे पता चला कि उसकी पत्नी के हमीरपुर के विशेष शाखा, अभिसूचना विभाग के इंस्पेक्टर सुनील कुमार पटेल से अवैध सम्बंध है. इसकी पुष्टि करने के लिए उसने गोपनीय ढंग से जानकारी करनी शुरू कर दी. तभी उसे पता चला कि प्रभारी सुनील पटेल दबाव में लेकर उसकी पत्नी के साथ उसकी अनुपस्थिति में अवैध सम्बंध बनाता है.

महिला सिपाही के पति का कहना है कि 18 सितंबर को वह अपने पिता और भाई के साथ पत्नी को बताए बिना हमीरपुर पुलिस लाइन पहुंचा. जहां उसने प्रभारी सुनील पटेल को पत्नी के कमरे की ओर जाते हुए देखा. जिसका उसने छिपकर वीडियो बनाया और इसकी सूचना तुरंत हमीरपुर कोतवाली पुलिस को दी.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसके साथ कमरे पर छापा मारा जहां से सुनील पटेल को युवक की पत्नी के साथ अपत्तिजनक हालत में रंगेहाथ पकड़ा. इसके बाद मामला पुलिस विभाग का होने की वजह से सुलझाने का प्रयास किया गया. जिस पर परेशान पीड़ित पति ने पुलिस महानिदेशक से इसकी लिखित शिकायत करते हुए आरोपी इंस्पेक्टर सुनील के खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button