हार्दिक का रवैया नरम पड़ा, की इस्तीफे की पेशकश

hardikतहलका एक्सप्रेस

अहमदाबाद। अपने खिलाफ सोला के एक पार्टी प्लॉट पर हंगामा करने के आरोप में दर्ज करवाई गई पुलिस शिकायत के बाद पाटीदार अमानत आंदोलन के संयोजक हार्दिक पटेल ने संगठन के प्रमुख सदस्यों के साथ शुक्रवार रात एक आपातकालीन मीटिंग बुलाई। सूचना के मुताबिक हार्दिक ने आगे की कार्रवाईयों के लिए एक समन्वय समिति के गठन का फैसला किया है।

जानकारी के मुताबिक इस समिति में 90 सदस्य होंगे। यही समिति आंदोलन के आगे की दशा-दिशा पर फैसले लेगी। समिति के सदस्य आपस में जिम्मेदारियां तय कर काम करेंगे। पटेल ने कहा, ‘अगर राज्य के अलग-अलग हिस्सों से संगठन में शामिल हुए 30 संयोजकों में से एक-तिहाई भी मेरे नेतृत्व पर सवाल खड़े करते हैं तो मैं ना केवल पाटीदार अमानत आंदोलन के संयोजक पद से इस्तीफा दे दूंगा, बल्कि संगठन से भी निकल जाऊंगा।’

 उधर, हार्दिक के खिलाफ प्रदर्शन अभी भी जारी हैं। घाटलोदिया के पाटीदारों ने एक बार फिर शुक्रवार को हार्दिक का पुतला फूंका। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि वे हार्दिक के संवेदनशील और थकाने वाले बयानों को लेकर व्यथित हैं।

वहीं, पाटीदार अमानत आंदोलन के सदस्यों ने हार्दिक के खिलाफ हो रहे प्रर्दशनों और पुतला फूंके जाने की घटनाओं के पीछे राज्य सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। संगठन के एक नेता ने आरोप लगाया कि प्रदर्शन करने वालों में बीजेपी के पार्टी कार्यकर्ता थे।

पटेलों के एक अन्य संगठन एसपीजी ने आगामी 6 सितंबर को एक कार्यक्रम का आयोजन किया है। संगठन ने इस कार्यक्रम के लिए समर्थन जुटाने की मंशा से कई मीटिंग्स भी कीं। एसपीजी ने लोगों से अपील की है कि वे 25 अगस्त को हुई अहमदाबाद रैली के बाद भड़की हिंसा में मारे गए लोगों के लिए प्रार्थना सभाओं का आयोजन करें।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button